Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जैस्मिन भसीन की आंखों में कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से हुई दिक्कत, दिखना हुआ बंद, दर्द में तड़पी, जानिए डॉक्टर ने क्या कहा?

Jasmine Bhasin: जैस्मिन भसीन 17 जुलाई को एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली गई थीं। इस इवेंट के लिए जैस्मिन ने अपनी आंखों में लेंस लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें दिक्कत हुई। पहले उनकी आंखों में जलन हुई, उसके बाद वे दर्द से तड़पने लगीं।

जैस्मिन भसीन की आंखों में कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से हुई दिक्कत, दिखना हुआ बंद, दर्द में तड़पी, जानिए डॉक्टर ने क्या कहा?
Jasmine Bhasin

टेलिविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि जैस्मिन भसीन की आंखों की कॉर्निया डैमेज हो गया है। इसकी वजह से उन्हें देखने में दिक्कत हो रही है। जैस्मीन को ये दिक्कत आंखों में लेंस लगाने के बाद हुई है।

लेंस से जैस्मिन की आंखों में हुई दिक्कत

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आंखों में हुई दिक्कत को लेकर बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आंखों में लेंस लगाया तो उसके बाद ही उनके आखों में दर्द होना शुरू हो गया। ये दर्द इतना बढ़ गया कि उनसे बर्दाश्त कर पाना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद वो जब डॉक्टर के पास गईं तब पता चला कि लेंस लगाने की वजह से उनकी आंखों की कॉर्निया डैमेज हो गई है। इसके बाद डॉक्टर ने उनकी आंखों में पट्टी बांध दी है और कहा कि इसको ठीक होने में करीब 4-5 दिन का वक्त लगेगा। पट्टी की वजह से वो कुछ भी देख नहीं पा रही हैं।

ये भी पढ़े

इवेंट के दौरान लगाई थी कॉन्टैक्ट लेंस

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, जैस्मिन 17 जुलाई को एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली गई थीं। इस इवेंट के लिए जैस्मिन ने अपनी आंखों में लेंस लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें दिक्कत हुई। पहले उनकी आंखों में जलन हुई, उसके बाद वे दर्द से तड़पने लगीं और थोड़ी देर बाद उन्हें दिखाई देना बंद हो गया। बताया जा रहा है कि उनका दर्द इतना बढ़ गया कि उन्होंने चश्मा पहनाकर अपना वर्क कमिटमेंट पूरा किया।

इंस्टाग्राम पर दी ठीक होने की जानकारी

जैस्मिन ने 21 जुलाई की सुबह जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। वहां लिखा कि वो अब बेहतर महसूस कर रही हैं।