Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सुनील ग्रोवर संग फिर आ रहे हैं कपिल शर्मा, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का Netflix ने किया ऐलान

 The Great Indian Kapil Show 2: कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर आ रहे हैं। वे दूसरी बार ओटीटी की दुनिया में खलबली मचाने वाले हैं। उनके शो के दूसरे सीजन का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे।

सुनील ग्रोवर संग फिर आ रहे हैं कपिल शर्मा, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का Netflix ने किया ऐलान

कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की घोषणा कर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है। उनका यह कॉमेडी शो बेहद जल्द नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है।  कपिल ने खुद अपने आने वाले शो का एक प्रोमो भी शेयर किया है जो काफी मजेदार है। वहीं नेटफ्लिक्स ने भी इस शो को बारे में बताते हुए अपना एक्साइटमेंट फैंस के साथ शेयर किया है। 

नेटफ्लिक्स की तरफ से किए गए पोस्ट में लिखा गया है,'फन से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं 21 फेपटेंबर से। तैयार रहें 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' देखने के लिए हर शनिवार फनीवार सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।' शो में एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह जहां हंसी के ठहाके लगाती दिखेंगी, वहीं कपिल के साथ कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, अनुकल्प गोस्वामी, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करते दिखेंगे।

बता दें कि शो के पहला सीजन सफल रहा । दर्शकों ने कपिल के साथ सुनील ग्रोवर पर भी खूब प्यार लुटाया। हालांकि, शुरुआत में शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि जब शो मार्च 2024 में शुरू हुआ तो, यह दर्शकों को रोचक नहीं लगी थी। हालांकि, बाद में शो को अच्छी टीआरपी मिली। शो के पहले सीजन में दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा शो को पहले मेहमान बने थे। इसके बाद नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर संग शामिल हुई थीं।  विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल संग शो का हिस्सा बने थे। इसके बाद डायरेक्टर इम्तियाज अली  सहित अन्य सितारे शामिल हुए थे।