Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'सावली नहीं होनी चाहिए', प्रेग्नेंट मसाबा गुप्ता को मालिश करने वाली ने 'गोरे' बच्चे के लिए दी ऐसी सलाह

Masaba Gupta News: बॉलीवुड दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता मां बनने वाली हैं। उनके घर कभी भी बच्चे की किलकारी गुंज सकती है। हालांकि, मां बनने से पहले मसाबा ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें गोरा बच्चा पैदा करने के लिए अजीब गरीब सलाह दे रहे हैं।

'सावली नहीं होनी चाहिए', प्रेग्नेंट मसाबा गुप्ता को मालिश करने वाली ने 'गोरे' बच्चे के लिए दी ऐसी सलाह

Masaba Gupta News: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स की बेटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट हैं। वह अपने पति सत्यदीप मिश्रा संग अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। बता दें कि मसाबा अक्सर अपने रंग को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। लोग उनके सांवले रंग को लेकर उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें होने वाले बच्चे के लिए के रंग को लेकर अजीबोगरीब सलाह मिल रही है।

फेय डिसूजा से बातचीत के दौरान मसाबा ने बताया कि कैसे उनकी मालिश करने वाली ने हाल ही में उनसे हर दिन एक रसगुल्ला खाने को कहा ताकि उनका बच्चा 'गोरा' हो। उन्होंने बताया कि एक अन्य मालिश करने वाली ने भी उन्हें इसी कारण से हर दिन एक गिलास दूध पीने की सलाह दी थी। मसाबा ने कहा, 'सांवली नहीं होनी चाहिए या नहीं होना चाहिए...यह बहुत मासूमियत के साथ कहा गया था। आपके पास कोई ऑप्शन नहीं है...मैं क्या कर सकती हूं? क्या मैं अपनी मालिश करने वाली को मुक्का मारूं? नहीं ना, ऐसा हम नहीं कर सकते हैं, तो ऐसी बातें अगर हो रही हैं तो होने दो क्या ही फर्क पड़ता है।'

मसाबा को ये बातें लगती हैं एकदम बेतुका 
उन्होंने कहा कि ऐसी बातें सिर्फ खास आर्थिक बैकग्राउंड वाले लोगों की ओर से ही नहीं आती हैं। इस लिस्ट में एक से एक अमीर और काफी पढ़े-लिखे लोग भी शामिल हैं जो इन बातों पर यकीन करते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार लोग सोचते हैं कि किसी को काली कहना उन्हें नीचा दिखाने का एक तरीका है, मुझे यह बहुत बेतुका लगता है। 

मसाबा की शादी
मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की, जिन्होंने उनकी सीरीज़ मसाबा मसाबा में उनके एक्स पति की भूमिका निभाई थी। कपल ही ने इसी साल अप्रैल 2024 में अपने पैरेंट्स बनने की घोषणा की थी। हाल ही में मसाबा का बेबी शॉवर भी हुआ था। कपल अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी खुश है।