Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Gaurav Taneja संग तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर बोलीं 'वो भी जिद्दी है मै भी' Watch Video

रितु ने ये भी कन्फर्म किया कि ‘भजन मार्ग’ से वायरल हुए वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वो खुद हैं। इंस्टाग्राम पर ‘तलाक रियलिटी चेक’ टाइटल से एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स की आलोचना करते हुए कहा, ‘शादी दो लोगों के बीच होती है। पति-पत्नी के बीच एक छोटी-सी बात हुई। उसे लगा कि वह सही है, मुझे लगा कि मैं सही हूं।

Gaurav Taneja संग तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर बोलीं 'वो भी जिद्दी है मै भी' Watch Video

इंडियन यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट किसी परिचय के मोहताज नहीं है। कंटेंट मेकिंग के क्षेत्र में इंडियन यूट्यूबर गौरव तनेजा काफी फेमस हैं। लेकिन इन दिनों लाखों लोगों के चहेते प्लाइंग बीस्ट पर्सनल लाइफ में दिक्कत का सामना कर रहे हैं। अब यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने अलगाव की अफवाहों के बीच अपनी चुप्पी तोड़ी है और इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि मैं अपने बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं। क्या है पूरा मामला, आपको बताते हैं...

रितु राठी ने वीडियो शेयर कर किया कंफर्म!

फेमस इंडियन यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट और उनकी पत्नी रितु की अलगाव की अफवाहें लगातार सामने आ रही हैं। जिस पर अब रितु ने चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि मैं अपने बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं। इसके साथ ही लोगों से अपील की कि लोग गौरव तनेजा को खलनायक बनाना बंद करें। उन्होंने तनेजा के उन शब्दों को भी दोहराया, जिन्होंने तलाक की अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा था कि पुरुष बहुत जल्दी खलनायक बन जाते हैं।

रितु ने ये भी कन्फर्म किया कि ‘भजन मार्ग’ से वायरल हुए वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वो खुद हैं। इंस्टाग्राम पर ‘तलाक रियलिटी चेक’ टाइटल से एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स की आलोचना करते हुए कहा, ‘शादी दो लोगों के बीच होती है। पति-पत्नी के बीच एक छोटी-सी बात हुई। उसे (गौरव तनेजा) लगा कि वह सही है, मुझे लगा कि मैं सही हूं। वह जिद्दी हो गया, मैं भी जिद्दी हो गई।’ इसके बाद भरे गले के साथ रितु ने कहा कि लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप मुझे बताएंगे कि वो किस तरह का आदमी थी। मैं उसे अंदर से जानती हूं। मुझे आपसे सुनने की जरूरत नहीं कि वह सच्चा था या नहीं। वफादार था या नहीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने उसे हर परिस्थिति से गुजरते देखा है।’ रितु ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के सपोर्ट की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें

गौरव तनेजा ने तलाक पर क्या कहा?

गौरव तनेजा ने भी अफवाहों के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा था, ‘जोई जोई मोहे प्यारो करे सोई मोहे भावे।’ इसका मतलब है कि जो मुझे प्यार करते हैं मैं उन्हें वापस प्यार करता हूं। आपको बता दें, एयर एशिया के पूर्व पायलट रहे गौरव तनेजा ‘फ्लाइंग बीस्ट’, ‘फिट मसल टीवी’ और ‘रसभरी के पापा’ नाम से तीन सफल यूट्यूब चैनल चलाते हैं।