Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

तलाक की खबरों के बीच उर्मिला मातोंडकर का सहारा बने सलमान खान! Bigg Boss 18 का बनेंगी हिस्सा

Urmila Matondkar Join Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 कलर्स पर 6 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है। शो के कुछ प्रोमो आउट हो चुके हैं। खबर है कि शो के मेकर्स ने उर्मिला मातोंडकर को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है। अभी तक इसे लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

तलाक की खबरों के बीच उर्मिला मातोंडकर का सहारा बने सलमान खान! Bigg Boss 18 का बनेंगी हिस्सा

Urmila Matondkar Join Bigg Boss 18: उर्मिला मातोंडकर अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी शादी 8 साल बाद उन्होंने अपने पति मोहसिन से तलाक लेने का फैसला किया है। उन्होंने कोर्ट में तलाक को लेकर अर्जी दे दी है। तलाक की खबरों के बीच अब ये भी कहा जा रहा है कि लंबे वक्त के बाद उर्मिला एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। उन्हें सलमान खान ने अपने शो के जरिए मौका दिया है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला सलमान खान के होस्ट रियालिटी शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली है। उनका नाम बिग बॉस की प्रतियोगी लिस्ट में जुड़ रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि वह इस शो के बहाने दर्शकों के बीच अपनी नई पहचान बनाएंगी और फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी। इस शो के जरिए ही उन्हें यह मौका मिल सकता है। अब लोगों के इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

आपको बता दें कि  बिग बॉस 18 कलर्स पर 6 अक्टूबर से प्रसारित हो जाएगा। इस शो में टीवी की मशहूर अदाकार निया शर्मा की एंट्री होने वाली है। उनका नाम कंफर्म हो चुका है। वहीं शो के लेटेस्ट प्रोमो की बात करें तो, हाल ही में जारी हुए प्रोमो को देख लगा कि आने वाला शो पिछले बाकी सीजन से काफी अलग होगा और शो में इस बार टाइम का तांडव होने जा रहा है। शो में इस बार एआई का इस्तेमाल भी होगा और कई धमाकेदार ट्विस्ट दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।