Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Tumbbad 2: भय और दहशत से भरी होगी 'तुम्बाड 2', सोहम शाह ने ही बनेंगे राजा, जानिए कब आएगी फिल्म

Tumbbad 2: अभिनेता सोहम शाह (Sohum Shah) ने आखिरकार अपनी सुपरहिट फिल्म 'तुम्बाड' (Tumbbad) के सीक्वल की घोषणा की। बता दें कि यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने दर्शकों और  समीक्षकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। वहीं यह ओटीटी की दुनिया में भी काफी पसंद की जा रही है। 

Tumbbad 2: भय और दहशत से भरी होगी 'तुम्बाड 2', सोहम शाह ने ही बनेंगे राजा, जानिए कब आएगी फिल्म

Tumbbad -2: 'तुम्बाड' (Tumbbad) फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि हाल ही में 'तुम्बाड' सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ हुई थी। राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित, इस हॉरर ड्रामा को छह साल पहले रिलीज़ होने पर आलोचकों की प्रशंसा मिली थी। फिल्म में एक्टर सोहम शाह को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस फिल्म की बंपर सफलता के बाद सोहम इसे फिर से दर्शकों के सामने लाने का ऐलान किया है। उन्होंने 'तुम्बाड-2' की घोषणा कर दर्शकों को नई सौगात दी है।

 सोहम शाह ने अपने चाहने वालों को भरोसा दिलाया कि 'तुम्बाड' का सीक्वल लालच के विषय को और गहराई से पेश करेगा। 'तुम्बाड' हमारे लिए एक विशेष यात्रा और प्रेम का श्रम रहा है और इस मिल रहे प्यार को देखना और भी शानदार लगा रहा है। यह सोहम शाह फिल्म्स के हमारे विश्वास और लोकाचार की पुष्टि करता है कि कंटेंट ही राजा है। हालांकि, यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अभिनेता-निर्माता ने एक बयान में कहा कि 'तुम्बाड 2' के साथ हम सिनेमाई अनुभव और सीमाओं को और आगे ले जाना चाहते हैं। 'तुम्बाड 2' दर्शकों को हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया में और भी गहराई से ले जाएगा, जिसमें बड़े मोड़ और अधिक गहन अन्वेषण होगा कि जब लालच की कोई सीमा नहीं होती है तो क्या होता है। 

जानिए क्या है 'तुम्बाड' की कहानी 
महाराष्ट्र के एक गांव में स्थापित तुम्बाड में विनायक राव (शाह) के लालच और जुनून की कहानी दिखाई गई है, क्योंकि वह दुष्ट हस्तर द्वारा संरक्षित एक पौराणिक खजाने की तलाश करता है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीक्वल के साथ, निर्माता एक और भी अधिक मनोरंजक कथा का वादा करते हैं जो 'तुम्बाड' के अंधेरे, पौराणिक ब्रह्मांड पर आधारित है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई 'तुम्बाड'को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।