Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सोनाक्षी सिन्हा कब बनेंगी मां? पति जहीर एकबाल ने दिया जवाब, कहा- 'हमें बच्चे काफी पसंद लेकिन...'

सोनाक्षी सिन्हा की रूमर्ड प्रेग्नेंसी की एक बार फिर से चर्चे में है। बता दें कि सोनाक्षी  के पति एक्टर जहीर इकबाल ने अपनी शादी के बाद पहली बार अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है। 

सोनाक्षी सिन्हा कब बनेंगी मां? पति जहीर एकबाल ने दिया जवाब, कहा- 'हमें बच्चे काफी पसंद लेकिन...'

7 साल तक डेटिंग करने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल से 23 जून, 2024 को अभिनेत्री के बांद्रा अपार्टमेंट में एक निजी समारोह में सिविल मैरिज में शादी की थी। अब, अपनी शादी के महीनों बाद,  न्यू मैरिड कपल ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

जूम संग बात करते हुए सोनाक्षी के पति एक्टर  जहीर इकबाल ने कहा- अभी हम सिर्फ शादीशुदा होने का आनंद ले रहे हैं। हमें सिर्फ हम होने का आनंद लेने दें। हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं, इसलिए हम जानते हैं कि जब बच्चा पैदा होगा, तो सब कुछ उसी के बारे में होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ एक-दूसरे के साथ समय का आनंद ले रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर लगातार अपनी शादी  को लेकर खबरों में बने रहते हैं। अलग-अलग धर्म से संबंध रखने की वजह से दोनों पर लव जिहाद का भी आरोप लगा था। हालांकि, कपल ने इन बातों को इग्नोर कर बस अपने काम में लगे रहे। शादी के बाद सोनाक्षी को फिल्म काकुदा में काफी पसंद किया गया था। इस हॉरर फिल्म में सोनाक्षी की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म से पहले सोनाक्षी संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में डबल रोल निभाकर दर्शकों पर छा गई थी। 

जहीर इकबाल की बात करें तो, जहीर लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। जहीर को साल 2022 में आई फिल्म डबल एक्सएल में देखा गया था। इस फिल्म में वो सोनाक्षी के अपोजिट काफी पसंद किए  गए थे। यह पहली फिल्म थी, जिसमें सोनाक्षी ने जहीर संग काम किया था। मगर अफसोस यह फिल्म उतनी कमाल नहीं कर पाई, जितना  की लोगों को उम्मीदें थी। इन दोनों के अलावा फिल्म में हुमा कुरैशी और महात राघवेंद्र भी थे।