Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Triptii Dimri पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, 'इसका मुंह काला करो' कह कर पोस्टर पर पोती कालिख

Triptii Dimri Skip Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पर फिक्की एफएलओ की वुमन इंटरप्रेटर्स ने आरोप लगाते हुए उनकी फिल्म का बहिष्कार की मांग कीं। महिलाओं का कहना है कि तृप्ति ने एक इवेंट में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपये लिए थे लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं।  

Triptii Dimri पर फूटा महिलाओं का गुस्सा,  'इसका मुंह काला करो' कह कर पोस्टर पर पोती कालिख

Triptii Dimri News: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित 'एनिमल' से फेमस हुईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल न होने के कारण मुश्किल में पड़ गई हैं। यह कार्यक्रम फिक्की एफएलओ की वुमन इंटरप्रेटर्स द्वारा आयोजित किया गया था। नारी शक्ति (महिला सशक्तिकरण) पर केंद्रित यह कार्यक्रम जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में होना था लेकिन तृप्ति डिमरी वहां नहीं गईं। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं गुस्से में तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर कालिख पोटते कह रही हैं कि इसका 'मुंह काला करो'। वहीं महिलाओं ने उनकी आने वाली फिल्म की बहिष्कार की मांग कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति डिमरी ने 5.5 लाख रुपये की फीस पर इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हामी भरी थी। कार्यक्रम के आयोजन में शामिल एक महिला उद्यमी ने बताया कि उन्हें फोन पर बताया गया था कि तृप्ति डिमरी अगले पांच मिनट में आ जाएंगी, लेकिन वह कभी नहीं आईं। आयोजक ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि अपनी शर्तों को पूरा करने में विफल रहने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जयपुर को तृप्ति और उनकी फिल्म का इस तरह से 'धोखा' देने के लिए बहिष्कार करना चाहिए। 

वायरल हो रहा वीडियो 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक महिला को गुस्से में यह कहते हुए सुना जा सकता है- कोई भी उनकी फिल्में नहीं देखेगा। ये हस्तियां वादा करने के बाद नहीं आती हैं। वह खुद को क्या समझती हैं? वह इतनी मशहूर भी नहीं हैं। हम यह देखने आए थे कि वह कौन हैं, और फिर भी, कोई उनका नाम नहीं जानता। वह सेलिब्रिटी कहलाने के लायक नहीं हैं।

दूसरे वीडियो में महिलाएं कर रही हैं बहिष्कार करने की मांग
वहीं एक दूसरे वीडियो में कार्यक्रम के आयोजक को विरोध में मंच पर तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए दिखाया गया है, जिसमें भीड़ में कई महिलाएं चिल्ला रही हैं, 'मुंह काला करो इसका '। एक महिला ने कहा, "जयपुर को तृप्ति डिमरी का बहिष्कार करना चाहिए। हम उनके खिलाफ मामला दर्ज करेंगे। मैंने आधी रकम ट्रांसफर कर दी थी और बाकी भेजने ही वाला था, लेकिन 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहने के बाद मैंने रोक दिया। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैंने उन्हें आधी रकम दे दी। कुल डील 5.5 लाख रुपये की थी। पैसे लेने और समय बदलने के बाद, उन्होंने हमारा अपमान किया। जयपुर को उनकी फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए।