Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Zeenat Aman को नशे में धुत देखना चाहते थे देव आनंद, एक्ट्रेस की मां ने किया विरोध लेकिन...

Zeenat Aman News: जीनत अमान बेहद जल्द एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'द रॉयल्स' है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर, भूमि पेडनेकर, साक्षी तंवर, नोरा फतेही, मिलिंद सोमन, डिनो मोरिया, चंकी पांडे, विहान सामत और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Zeenat Aman को नशे में धुत देखना चाहते थे देव आनंद, एक्ट्रेस की मां ने किया विरोध लेकिन...

Zeenat Aman News: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान ने हाल ही में खुलासा किया कि 1971 की फिल्म 'हरे कृष्णा हरे रामा' के गाने टदम मारो दमट की शूटिंग के दौरान उन्होंने 'चिलम' फूंका था। सह-कलाकार देव आनंद 'प्रूफ' चाहते थे। उन्होंने बताया कि शूटिंग के अंत तक वह 'बहुत नशे में' थीं।

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि देव आनंद ने 'सड़कों से हिप्पियों के एक ग्रुप' को इकट्ठा किया और उन्हें नेपाल के काठमांडू में फिल्म के सेट पर ले आए। देव साहब इस सीन को बिल्कुल परफेक्ट तरीके से चाहते थे। मेरे रोल जेनिस को वास्तव में नशे में धुत दिखना थे। इस परफेक्ट सीन को करने के लिए सबसे आसान तरीका हिप्पी ग्रुप में भाग लेना था! मैं अभी भी अपनी टीनएज  में थी और टेक के लिए उनकी चिलम से लंबे कश ले रही थी।

 जीनत अमान ने आगे लिखा- जब तक हमने दिन का काम निपटाया, मैं बहुत उत्साहित था! मैं उस खुश, चक्करदार और थोड़े से बेवकूफ़ धुंध में होटल लौटने की स्थिति में नहीं था। इसलिए टीम के कुछ सदस्यों ने मुझे एक कार में बिठाया और एक खूबसूरत जगह पर ले गए। वहां ठंडी पहाड़ी हवा में, मैंने हिमालय के बारे में सोचा और धीरे-धीरे, शांति से अपनी ऊंचाई से नीचे उतर आया। जीनत ने बताया कि जब उनकी मां को पता चला तो वह बहुत गुस्से में थीं और उन्होंने क्रू के सीनियर मेंबर्स को 'अपनी प्यारी बेटी को ड्रग्स लेने की इजाजत देने' के लिए फटकार लगाई। उन्होंने कहा- खैर, मैं क्या कह सकती हूं, यह 70 का दशक था और मैं एक फूल जैसी बच्ची थी।