Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'अगर रोक सकते हो...', वायरल हुआ संदेश फिर भड़क गई कर्नाटक में ईद मिलाद उन नबी पर भीषण हिंसा!

Karnataka Eid Milad Un Nabi News: सोशल मीडिया पर एक ऑडियो संदेश वायरल हुआ, जिसमें कथित तौर पर कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा था, अगर रोक सकते हो तो ईद मिलाद उन नबी के जुलूस को रोक कर दिखाओ। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग भड़क गए।

'अगर रोक सकते हो...', वायरल हुआ संदेश फिर भड़क गई कर्नाटक में ईद मिलाद उन नबी पर भीषण हिंसा!
Karnataka Eid Milad Un Nabi

Karnataka Eid Milad Un Nabi News: पूरे देश में सोमवार को ईद मिलाद उन नबी की धूम है। लेकिन इसी बीच ईद मिलाद उन नबी के मौके पर देश के तमाम हिस्सों से हिंसा की खबर भी सामने आ रही है। ऐसी ही एक हिंसा की खबर से भी सामने आई है। जहां पर ईद मिलाद उन नबी के मौके पर ऑडियों संदेश वायरल होने पर हिस्सा भड़क उठी।

कर्नाटक में भड़की हिंसा

कर्नाटक के शहर मंगलुरु में ईद मिलाद उन नबी के मौके पर हिंसा भड़क गई। दरअसल, मुस्लिम समुदाय के लोग सोमवार को ईद मिलाद उन नबी का त्योहार मना रहे हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऑडियो संदेश वायरल हुआ, जिसमें कथित तौर पर कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा था, अगर रोक सकते हो तो ईद मिलाद उन नबी के जुलूस को रोक कर दिखाओ, साथ ही कहा गया था कि हम ईद मिलाद उन नबी की यात्रा निकालेंगे बीसी रोड से कैकंबदावारा मस्जिद तक। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग भड़क गए।

ये भी पढ़ें

क्यों भड़की भीषण हिंसा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हुआ संदेश नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष ने जारी किया था। जिससे बीसी रोड पर बवाल हुआ और ईद मिलाद उन नबी के त्योहार को देखते हुए पहले से ही सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे और पुलिस बल को तैनात किया गया था। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग बीसी रोड पर उतर आए और पुलिस के बैरिकेड हटा दिए, पुलिस बल और दल के बीच संघर्ष देखा गया।

ये भी पढ़ें

आपको बता दें, कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन के मौके पर भी दो पक्षों में हिंसा हो गई थी। जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई थी। उस पथराव में एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया था। वहीं, गुस्साई भीड़ ने कई दुकानों और वाहनों को आग के हवाले भी कर दिया था।