Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर भड़के ओवैसी कहा- जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे?

Loksabha Elections: महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत कौर राणा  बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गई थीं. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जिससे सियासी मिजाज बदल गया. उनके बयान पर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी जवाब दिया है.

This browser does not support the video element.

LOksabha Elections: लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का चुनाव के बाद सभी दल चौथे चरण के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच वार-पलटवार के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. चुनाव प्रचार में लगे नेताओं की बयानबाजी का दर तेज हो गया है. ऐसे में महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत कौर राणा  बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गई थीं. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जिससे सियासी मिजाज बदल गया. उनके बयान पर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी जवाब दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर कहा-

असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर कहा,'मैं बोलता हूं कि आप पीएम मोदी को 15 सेकेंड दे दीजिए. आप क्या करेंगे? जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे? 15 सेकेंड नहीं बल्कि 1 घंटा ले लीजिए. हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी भी इंसानियत बाकी है या नहीं बल्कि हमें बता दीजिए कहां आना है हम भी आ जाते हैं.'