Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

UTTARKASHI NEWS : 'बड़कोट को पानी दो,पम्पिंग पेयजल योजना की वित्तीय स्वीकृति दो' की मांग को लेकर प्रदर्शन

बड़कोट को पानी दो,पम्पिंग पेयजल योजना की वित्तीय स्वीकृति दो की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है.

UTTARKASHI NEWS : 'बड़कोट को पानी दो,पम्पिंग पेयजल योजना की वित्तीय स्वीकृति दो' की मांग को लेकर प्रदर्शन

यमुनोत्री धाम के दर्शन को पहुंचे शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के वापसी के समय नगरवासी बड़कोट बाजार में ज्ञापन देने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन नगरवासियों को निराशा हाथ लगी.

सांकेतिक चक्का जाम 
प्रभारी मंत्री राजगढ़ी मार्ग से नौरगांव लाखा मण्डल निकल गए. जिससे आक्रोशित नगरवासियों ने यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के मुख्य चौराहे पर सांकेतिक चक्का जाम कर सरकार से पेयजल पम्पिंग योजना की जल्द धनराशि स्वीकृति की मांग की है. नगर वासियों ने जाम के दौरान सिर्फ बड़कोट को पानी दो और पेयजल पम्पिंग योजना के लिए धनराशि स्वीकृत करो के नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया.

पेयजल संकट से जूझ रहे लोग

आपको बताते चलें कि नगरवासी 6 जून से तहसील परिसर में क्रमिक धरने पर बैठे हुए हैं. नगर पालिका वासी भीषण पेयजल संकट से लम्बे समय से जूझ रहे है. सोमवार को शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के माध्यम से आंदोलनकारी मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर जल्द कार्रवाई की उम्मीद में चार घण्टे तक मुख्य चौराहा पर इंतजार करते रहे लेकिन मंत्री अग्रवाल को राजगढ़ी, गडोली मोटर मार्ग से नौगांव ले गए. जिसके बाद आंदोलनकारी आक्रोशित होकर सड़क पर बैठ गए और सांकेतिक जाम लगाकर सरकार से जल्द पेयजल पम्पिंग योजना के लिए धनराशि स्वीकृति की मांग की.

रिपोर्ट - सुधीर पाल