Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'ब्यूटी विथ ब्रेन' का वायरल होना बना मुसीबत, जानिए कौन हैं Oshin Sharma, जिनके ट्रॉसफर पर मचा हुआ है बवाल!

HAS Officer Oshin Sharma: हिमाचल प्रदेश की संधोल की तहसीलदार ओशिन शर्मा को सुक्खू सरकार ने अबतक कोई पोस्टिंग नहीं दी है और उन्हें शिमला में प्रशासनिक विभाग में रिपोर्ट करने को कहा गया है। ओशिन शर्मा को लंबित पड़े कार्यों को लेकर नोटिस जारी किया गया था। 

1/6

HAS Officer Oshin Sharma:हिमाचल प्रदेश की सोशल मीडिया स्टार लेडी अफसर ओशिन शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उनका ट्रांसफर हो चुका है, लेकिन अब कर कोई पोस्टिंग नहीं मिली है। ओशिन शर्मा को शिमला में प्रशासनिक विभाग में रिपोर्ट करने के ऑर्डर मिले हैं। इस सब के पीछे की वजह उनके काम के संतोषजनक न होना बताया जा रहा है, लेकिन कहीं ओशिन शर्मा का सोशल मीडिया स्टार लेडी अफसर होना, तो वजह नहीं है! ऐसा हम नहीं, यूजर्स कह रहे हैं। खैर, क्या है पूरी बात और कौन हैं ये वायरल अफसर, चलिए आपको सब कुछ डिटेस्ल में बताते हैं।

2/6

हिमाचल प्रदेश की संधोल की तहसीलदार ओशिन को सुक्खू सरकार ने अबतक कोई पोस्टिंग नहीं दी है और उन्हें शिमला में प्रशासनिक विभाग में रिपोर्ट करने को कहा गया है। ओशिन शर्मा को लंबित पड़े कार्यों को लेकर नोटिस जारी किया गया था। ओशिन के ऊपर हो रहे इस एक्शन को लेकर कहा गया है कि उनका काम संतोषजनक नहीं था।

 

3/6

हिमाचल की 32 साल की स्टार लेडी अफसर ओशिन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती हैं। फॉलोअर्स की बात करें, तो उनके X पर 109K, इंस्टाग्राम पर 348K, फेसबुक पर 296K और ओशिन शर्मा पब्लिक ग्रुप में 128K फॉलोअर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय राजनेता और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ओशिन शर्मा के सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव रहने से नाखुश थे।

 

4/6

ओशिन शर्मा का अपना आखिरी पोस्ट X पर 13 सितंबर क किया है। जिसमें उन्होंने मंडी के संधोल के लोगों से संबंधित कर लिखा कि वो 'संधोल को अलविदा कहने का समय आ गया है। यहां बनाई गई यादें आजीवन रहती हैं। आपके सम्मान और प्यार के लिए धन्यवाद।'  अब मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि लेडी अफसर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था क्योंकि वो अपने कर्तव्यों का पालन करने में विफल रही थीं। उनका दावा है कि उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज ने सार्वजनिक काम में बाधा डाली, जिससे देरी हुई। रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया है कि हाल ही के एक निरीक्षण में महिला अधिकारी को सौंपे गए कई प्रशासनिक कार्य अधूरे थे।

5/6

कौन हैं ओशिन शर्मा?

वायरल अफसर के नाम से मशहूर हो रहीं ओशिन शर्मा, हिमाचल की मेहनती महिला अधिकारियों में से एक हैं। अपनी पिछली पोस्टिंग के दौरान कांगड़ा और मंडी जिलों में उन्होंने सामाजिक कल्याण, पर्यावरण, पंचायती योजना, NGO और पंचायत से संबंधिक कल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वित कर तारीफें बटोरी थीं। वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि वो शुरुआत में तहसीलदार संधोल में काम करते समय लोकप्रिय हुई थीं। साथ ही ओशिन लाडली फाउंडेशन की ब्रांड एंबेसडर रहीं हैं। उनकी फैशनेबल जीवनशैली और प्रेरक वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक और एक्स पर हजारों लोग पसंद करते हैं।

6/6

बताया जा रहा है कि ओशिन के सोशल मीडिया के वायरल पोस्ट को सिर्फ कुछ ही लोग पसंद करते थे। जानकारी के मुताबिक, हाल ही में भाजपा के एक विधायक ने भी बिना नाम लिए राज्य विधानसभा में ओशिन शर्मा का ही मुद्दा उठाया था। अब ओशिन की सोशल मीडिया उपस्थिति को उनके ट्रांसफर के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। ओशिन शर्मा का पिछले गुरुवार को ट्रांसफर किया गया, तो तीन अन्य HAS अधिकारियों आश्रय शर्मा, शिखा और मोहित रतन को भी अभी पोस्टिंग नहीं मिली है।