Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

वॉशिंग स्टेशन पर बाइक सवारों ने बोला धावा,लाठी-डंडों के साथ जमकर हुई फायरिंग

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में शहर से गुजर रहे आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुरानी रंजिश को लेकर वॉशिंग स्टेशन पर करीब एक दर्जन बाइक सवार लोगों ने धावा बोल दिया.

वॉशिंग स्टेशन पर  बाइक सवारों ने बोला धावा,लाठी-डंडों के साथ जमकर हुई फायरिंग

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में शहर से गुजर रहे आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुरानी रंजिश को लेकर वॉशिंग स्टेशन पर करीब एक दर्जन बाइक सवार लोगों ने धावा बोल दिया. आरोपियों ने लाठी डंडों से हमला कर फायरिंग कर दी. फायरिंग से अफरा तफरी का माहौल बन गया. गोली चलने की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई. हमलावर वॉशिंग स्टेशन संचालक के साथ मारपीट और फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. वॉशिंग स्टेशन संचालक के हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है.

संचालक के हाथ में लगी गोली
वॉशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान ने बताया कि सोमवार दोपहर के वक्त वह अपने प्रतिष्ठान पर बैठा हुआ था. वर्कर वाहनों की धुलाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान करीब आधा दर्जन बाइकों पर सवार होकर एक दर्जन से अधिक लोग पहुंच गए. आरोपियों ने लाठी डंडों से मारपीट कर फायरिंग शुरू कर दी. आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग की गोली सलमान के हाथ में लग गई. करीब 20 मिनट तक उपद्रव कर आरोपी हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए.

हमलावरों का नहीं मिला सुराग
घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. शहर में चारों तरफ पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई. लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. वॉशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

पुरानी रंजिश मामले की वजह
मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक गंभीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजीश को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग की है. उन्होंने बताया कि हमला करने पहुंचे आरोपियों ने वॉशिंग स्टेशन पर फायरिंग भी की है. मौके से पुलिस ने कारतूस और खाली कारतूस भी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा