Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने परिवार संग किया मतदान, विपक्ष पर जमकर बोला हमला

ब्यूरो रिपोर्ट, राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसी कड़ी में राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने परिवार संग वोट डाला. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने परिवार संग किया मतदान, विपक्ष पर जमकर बोला हमला

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसी कड़ी में राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने परिवार संग वोट डाला. 

 

चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में राजस्थान के लोग के बड़ी संख्या में घरों से निकल पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान कर रहे हैं. इसी क्रम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी ने कालिका माता के दर्शन करने के पश्चात परिवार सहित चित्तौड़गढ़ के सिद्धार्थ सामुदायिक भवन में बूथ संख्या 147 पर मतदान किया. सीपी जोशी ने वोट डालने के बाद लोगों से मतदान करने की अपील की. 

सीपी जोशी ने विपक्ष पर साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi ने भी अपने परिवार सहित मतदान किया. वे राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से भाजपा उम्मीदवार है. मतदान करने पहुंचे जोशी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- जो पार्टी ने इतने सालों तक देश की सत्ता में राज किया, वह अब क्षेत्रीय पार्टी बनती जा रही है. सीपी जोशी ने राहुल गांधी पर भी निशाने साधते हुए कहा- कांग्रेस पार्टी के सेनापति जिस अमेठी ने कई बार चुनकर दिल्ली भेजा, उसे छोड़ वायनाड चले जाते हैं.  

दो बार से सांसद है सीपी जोशी 

2014 और 2019 में सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ से सांसद रह चुके हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने 5 लाख 70 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी. इस बार उनके सामने कांग्रेस के उदय लाल आंजना की चुनौती है.