Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: हैरान कर देगा आपको ये मामला, जब महिलाओं ने पुलिसवाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा!, जानें पूरा मामला

पुलिस और परिजनों के बीच झड़प हो गई. मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद महिलाओं ने पुलिस कांस्टेबल के गिरेबान में हाथ डालकर उसकी वर्दी फाड़ दी और पीटने के लिए दौड़ीं.

Churu News: हैरान कर देगा आपको ये मामला, जब  महिलाओं ने पुलिसवाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा!, जानें पूरा मामला

मामला चुरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र का है जहां, पुलिस को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करना इतना भारी पड़ गया कि पुलिस वाले की पिटाई कर दी गई. पहले सिपाही का कॉलर पकड़ और फिर उसकी वर्दी फाड़ दी गई। इतना ही नहीं इतना सब कुछ होने के बाद कई महिलाएं उन्हें पीटने के लिए उनके पीछे दौड़ीं. गांव में हंगामे के बीच पुलिसकर्मी पर हमले की ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें मामला चूरू के गुलपुरा गांव का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़िए-

काफी बहस के बाद हाथापाई हो गई। इसी बीच पुलिस और परिजनों के बीच झड़प हो गई. मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद महिलाओं ने पुलिस कांस्टेबल के गिरेबान में हाथ डालकर उसकी वर्दी फाड़ दी और पीटने के लिए दौड़ीं. 
वही इस मामले ने इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है. तीनों हमलावर एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. आईपीएस अधिकारी प्रशांत किरण ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने गांव में चल रहे खुरा निर्माण कार्य को रुकवा दिया था और निर्माण कार्य को नष्ट कर दिया था और गांव के चौराहे पर अतिक्रमण कर लिया था.

सरपंच की शिकायत पर मौके पर पहुंची पलिस

ग्राम पंचायत गुलपुरा के सरपंच की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पांच दर्जन से अधिक ग्रामीण आरोपियों के विरोध में खड़े नजर आए. वहां चल रहे निर्माण कार्य में बाधा और अतिक्रमण की शिकायत पर आरोपियों को समझने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी पुलिस से हाथापाई की कोशिश करने लगे

आरोपी के परिजनों और महिलाओं ने पुलिस टीम के साथ की बदसलूकी

शांति भंग होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने चेतावनी भी जारी की, लेकिन फिर भी एक परिवार के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने जब एक आरोपी को पकड़कर हिरासत में लेने की कोशिश की तो आरोपी के परिजनों और महिलाओं ने पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी और एक सिपाही की वर्दी फाड़ने की कोशिश की.