Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा,’4 जून को आएंगे चौकाने वाले नतीजे’

राजस्थान में कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेस मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सेन्ट्रल वॉर रूम पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक ली।

राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा,’4 जून को आएंगे चौकाने वाले नतीजे’

राजस्थान में कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेस मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सेन्ट्रल वॉर रूम पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक में लोकसभा चुनाव-2024 में मतों की गिनती के लिए सभी लोकसभा क्षेत्रों में की जा रही तैयारियों एवं कार्यकर्ताओं को दी जा रहे प्रशिक्षण का फीडबैक लिया साथ ही प्रत्याशियों एवं मतगणना में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं को सजगता के साथ कार्य करने के लिए निर्देश दिए।

लोकसभा चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे-डोटासरा

कांग्रेस मुख्यालय में लोकसभा चुनाव वॉर रूम कमेटी की मीटिंग लेने पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि देशभर में लोकसभा चुनाव का अंतिम सातवां चरण एक जून को होने जा रहा है। 4 जून को नतीजे सामने आएगें। यह नतीजे चौंकाने वाले होंगे।

इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है

डोटासरा ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव की तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है। देश के एनडीए की सरकार को लोगों ने निकालने का काम किया है। पंजाब, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा सभी राज्यों में बीजेपी की हालत खराब है। राजस्थान के पहले चरण से इसकी शुरुआत हुई थी। मैं समझता हूं कि देश के लोगों की जरुरी मुद्दों पर मोदी सरकार ने कोई काम नहीं किया, हर बार चुनाव के समय नए मुद्दे ला कर लोगों को बांटने का काम किया है।

सीएम,मंत्री और अधिकारियों में नहीं है समन्वयप्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच गहराई पेयजल और बिजली संकट पर डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में दिसंबर में भाजपा सरकार बनी थी तब से हम देख रहे हैं मुख्यमंत्री, मंत्री और अधिकारियों में कोई समन्वय नहीं है उसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है और अब तो हद हो गई साहब 55 डिग्री सेल्सियस तापमान में पानी बिजली के लिए हाहाकार मचा हुआ है।

पानी, बिजली के लिए प्रदेश भर में हो रहे प्रदर्शन

प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंत्री भारत भ्रमण पर निकले हुए हैं उनको राजस्थान की जनता से कोई सरोकार नहीं है जब उनसे सवाल किया जाता है तो वह उलूल-जुलूल बयान बयान देते हैं। पानी और बिजली की बात करते हैं तो मुख्यमंत्री और मंत्री उसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं है कल जिस तरह जलदाय मंत्री ने बयान दिया है बेहद खेद का विषय है उन्होंने जनता की पीड़ा को मजाक में उड़ा दिया जो की एक लोकप्रिय सरकार की निशानी नहीं है आज कहीं भी देख लो प्रदेश भर में पानी बिजली के लिए धरने प्रदर्शन हो रहे हैं।