Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डिंपल मीणा केस में इंसाफ के लिए सर्व समाज कल करेगा महा-आंदोलन, दोषियों के लिए फांसी की मांग

Dimple Meena Murder Case: डिंपल मीणा मर्डर केस में इंसाफ के लिए न सिर्फ राजस्थान के लोग बल्कि देशभर में लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। अब 20 जून को सर्व समाज की ओर से महा-आंदोलन होगा, ये खबर सामने आई है। जिसमें डिंपल मीणा के दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की जाएगी।

डिंपल मीणा केस में इंसाफ के लिए सर्व समाज कल करेगा महा-आंदोलन, दोषियों के लिए फांसी की मांग
Dimple Meena Murder Case

Dimple Meena Murder Case: राजस्थान के चर्चित डिंपल मीणा केस के लिए जनता न्याय की गुहार लगा रही है। 10 साल की मासूम मूक-बधिक डिंपल मीणा केस को लेकर जनता लगातार एक्टिव है। पहले मासूम को आग के हवाले करके जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी, फिर जब अस्पताल में मासूम अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही थी, तब उसकी मौत की खबर आई। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मासूम को किसी ने जहर दे दिया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने केस को लेकर खुलासा किया कि बच्ची की मां-पिता और मामा ने ही उसकी हत्या की साजिश रची थी।

20 जून को महा आंदोलन

डिंपल मीणा मर्डर केस में इंसाफ के लिए न सिर्फ राजस्थान के लोग बल्कि देशभर में लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। अब 20 जून को सर्व समाज की ओर से महा-आंदोलन होगा, ये खबर सामने आई है। जिसमें डिंपल मीणा के दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की जाएगी।