Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dimple Meena Case: सदन में फिर गूंजा डिंपल मीणा हत्याकांड का मामला, विधायक घनश्याम महेरा ने की सीबीआई जांच की मांग

Dimple Meena Case: राजस्थान के विधानसभा में बजट का सत्र चल रहा है. जहां एक फिर बार फिर डिंपल मीणा हत्याकांड की गूंज सुनाई दी. सदन में कांग्रेस विधायक ने सीबीआई जांच की मांग उठाई. 

Dimple Meena Case:  सदन में फिर गूंजा डिंपल मीणा हत्याकांड का मामला, विधायक घनश्याम महेरा ने की सीबीआई जांच की मांग

राजस्थान के बजट सत्र में शुक्रवार को . सदन में टोडाभीम से कांग्रेस के विधायक घनश्याम मेहरा ने विधानसभा में डिंपल मीणा हत्याकांड का मुद्दा उठाया. पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए सीबीआई जांच की मांग की. जिसमें विधायक घनश्याम मेहरा को  विपक्ष के विधायकों का भी साथ मिला.  

पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल 

विधायक घनश्याम मेहरा ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा, ’मेरे क्षेत्र मूक-बधिर डिंपल मीणा का जो हत्या कांड हुआ है. उसको एक महीने से ज्यादा हो गए है. पिछले एक महीने से वो परिवार और समाज के गांव के लोग न्याय की मांग कर रहे हैं. राजस्थान की सरकार संवेदन हीन बनी हुई है. डिंपल मीणा एक नौ साल की बच्ची थी और उसकी जिस तरह से हत्या की गई है. वो सब जाग जाहिर है. मीडिया के बंधुओं ने भी इस मामले को कई बार उठाया. हमने कई बार आंदोलन भी पर किए हैं. जिला कलेक्टर ने उसे मामले को सरकार को लिखा है कि इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए. पुलिस ने जब भी मामले पर प्रेस वार्ता की है तो उस में अलग-अलग बयान दिए है. एक बार बयान आया कि बच्ची पेट्रोल से जल गई. दूसरे बार बयान आया कि वो तेजाब से जलाई गई है और तीसरी बार आईजी ने प्रेस वार्ता में कहा गया कि . मैं आप लोगों के माध्यम से सरकार को वाकिफ करना चाहता हूं. वो एक गरीब परिवार और आदिवासी परिवार की बच्ची थी. इस कांड में कुछ विशेष लोग और प्रभावशाली लोग शामिल है और उनको बचाने के लिए ही सरकार सीबीआई की जांच नहीं करना चाहती है. मेरा सरकार से आपके माध्यम से निवेदन है की उस बच्ची को न्याय मिलना चाहिए. उसे पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए.”