Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

JAIPUR NEWS: “एक पेड़ माँ के नाम” मुहिम, मान द वैल्यू फाउंडेशन और रांका ग्रुप लगाएगा 20 हजार पौधे

जयपुर में मान द वैल्यू फाउंडेशन और रांका ग्रुप के  संयुक्त तत्वाधान में इस वर्ष बीस हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

JAIPUR NEWS: “एक पेड़ माँ के नाम” मुहिम, मान द वैल्यू फाउंडेशन और रांका ग्रुप लगाएगा 20 हजार पौधे

जयपुर में मान द वैल्यू फाउंडेशन और रांका ग्रुप के  संयुक्त तत्वाधान में इस वर्ष बीस हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महाअभियान “एक पेड़ माँ के नाम” मुहिम को आगे बढ़ाते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने आज जयपुर के अल्बर्ट हॉल के पास स्थित बरड़िया कॉलोनी में पौधारोपण किया

ये भी पढ़ें:

पौधारोपण के जरिए प्रकृति संरक्षण का संदेश
पौधारोपण के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा कि मान द वैल्यू फाउंडेशन और रांका ग्रुप की ओर से पौधारोपण का कार्य प्रकृति संरक्षण का संदेश है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस मुहिम के तहत प्रदेशभर में विभिन्न संस्थाएँ और आमजन पौधारोपण में बढ़ चढकर भाग ले रहे हैं।

प्रकृति को बचाने की मुहिम
मान द वैल्यू फाउंडेशन की फाउंडर डॉ. मनीषा सिंह ने कहा कि प्रकृति हमारी माँ हैं, और इसे बचाने के लिए इस मुहिम को आगे बढ़ाना चाहिए। पर्यावरण को लेकर हमें सजग और जागरूक रहना होगा पर्यावरण और प्रकृति से जुड़ाव हमारी जिम्मेदारी है। एक पेड़ माँ के नाम जरूर लगाएँ।

20 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य
रांका ग्रुप के निदेशक अशोक रांका, अनिल रांका, अरुण रांका ने बताया कि हमारा उद्देश्य  प्रदेश में लगभग 20 हज़ार पेड़-पौधे लगाकर प्रकृति के प्रति सज़गता फैलाना है  व लोगों को जागरूक करना है, क्योंकि यह हम सबकी साझा जिम्मेदारी है, और हम सभी इस उद्देश्य को साथ लेकर चलेंगे।

भाजपा के तमाम कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ट, प्रदेश मीडिया कार्यालय प्रभारी चंपालाल रामावत, तेज सिंह राजावत, निर्मल बरड़िया,जी एन पारीक, मंजू रांका, अंजू रांका, सिद्धि, सुरभि , अतुल और कपिल गुरदासवानी सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।