Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur news: 2025 में RSS संगठन को होंगे 100 वर्ष पूरे, राजस्थान आ रहें है आरएसएस संघ चालक मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जयपुर प्रांत के प्रांत संघचालक महेन्द्र सिंह मग्गो ने बताया कि डॉ. भागवत इस दौरान विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में सम्मिलित होंगे और दायित्ववान कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

Jaipur news: 2025 में RSS संगठन को होंगे 100 वर्ष पूरे, राजस्थान आ रहें है आरएसएस  संघ चालक मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत जयपुर प्रांत में प्रवास के क्रम में 13 सितंबर शुक्रवार शाम को अलवर पहुंचेंगे। वे 17 सितंबर तक अलवर रहेंगे। 
कई बैठकें भी करेंगे

इसे भी पढ़िये - 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जयपुर प्रांत के प्रांत संघचालक महेन्द्र सिंह मग्गो ने बताया कि डॉ. भागवत इस दौरान विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में सम्मिलित होंगे और दायित्ववान कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। 15 सिंतबर को इंदिरा गांधी खेल मैदान में स्वयंसेवकों के एकत्रीकरण कार्यक्रम में उद्बोधन देंगे। वहीं 17 सितंबर को अलवर से पावटा जाएंगे। जहां महामृत्युंजय महायज्ञ में सम्मिलित होंगे। इसी दिन शाम को पावटा से प्रस्थान करेंगे।

संघ के शताब्दी वर्ष को लेकर भी होगी चर्चा
प्रांत संघचालक ने बताया कि कार्यकर्ताओं के प्रबोधन की दृष्टि से सरसंघचालक का देशभर में नियमित प्रवास होता है। इसी क्रम में जयपुर प्रांत का प्रवास है। 2025 में आ रहे संघ के शताब्दी वर्ष में संघ कार्य के विस्तार और समाज परिवर्तन के कार्यों को गति प्रदान करने और कार्यकर्ताओं का प्रबोधन जैसे विषयों पर भी वो चर्चा करेंगे। जिस तरह से शताब्दी वर्ष का कार्यक्रम होना है संघ चाहता है कि इस मौके पर कोई कोर कसर न छोड़ी जाए। इसी लिए खुद भागवत ने इस मौके को भव्य बनाने का बीड़ा अपने कंधों पर अभी से उठा लिया है।