Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ऑनलाइन गेम का चस्का, पिता से फिरौती में मांगे 40 लाख...पहले अंगुलियां काटकर भेजेंगे, फिर शव

डीसीपी दिगंत आनंद ने बताया कि नाबालिग के पिता ने एक सितंबर की देर रात को अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दी। पुलिस टीमों ने करीब 500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

ऑनलाइन गेम का चस्का, पिता से फिरौती में मांगे 40 लाख...पहले अंगुलियां काटकर भेजेंगे, फिर शव

मुहाना इलाके में एक नाबालिग ने ऑनलाइन गेम खेलने और मौज-मस्ती के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची। उसने अपने पिता को फोन कर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पिता के शक से बचने के लिए वह फोन पर रोने लगा और खुद को बचाने की गुहार लगाने लगा। डरे-सहमे पिता ने फोन पर बेटे को रोता देख मामले की सूचना मुहाना थाने में दी।

ये भी पढ़िए-

डीसीपी दिगंत आनंद ने बताया कि नाबालिग के पिता ने एक सितंबर की देर रात को अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दी। पुलिस टीमों ने करीब 500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। अपहरणकर्ता टोंक रोड की तरफ जाते नजर आए, लेकिन बाद में पता चला कि अपहरणकर्ता नाबालिग को मुहाना में छोड़कर भाग गए। जांच में सामने आया कि नाबालिग ने अपने साथी किशोर के साथ मिलकर साजिश रची थी। टोंक रोड स्थित शिवदासपुरा टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बचने के लिए आरोपी कार को मुहाना लेकर आए। पुलिस जांच में नाबालिग का एक नाबालिग दोस्त भी घर से गायब मिला, तो वारदात संदिग्ध हो गई। पहले उंगलियां काटकर भेजेंगे, फिर शव

खुद के अपहरण के बाद पिता से मांगे 4 लाख 

ऑनलाइन जुआ खेलकर और यूट्यूब देखकर तथा अन्य शौक पूरे करके लैपटॉप और महंगे मोबाइल खरीदने के बाद नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता से पैसे ऐंठने की साजिश रची। नाबालिग के पिता ने अपनी जमीन बेची थी। इसी के चलते 1 सितंबर की शाम करीब 6:30 बजे साजिश के तहत पतासी खाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद जब वह घर नहीं लौटा तो अपहरणकर्ताओं ने फोन किया। अपहरणकर्ताओं ने कहा कि अगर सोमवार सुबह 11 बजे तक पैसे नहीं दिए तो पहले तुम्हारे बेटे की उंगलियां काटकर भेज देंगे, अगर फिर भी पैसे नहीं दिए तो उसे मारकर फेंक देंगे। इन्हें किया गिरफ्तार

पूरे मामले पर क्या कहना है पुलिस का

एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि मूल रूप से बूंदी के मुहाना में रहने वाले करवर निवासी विकास सैनी, मुहाना के गंजी बाबा की ढाणी निवासी रिंकू मीना, गणेश चावला उर्फ ​​गणपत उर्फ ​​बोतल उर्फ ​​बाटला और भरतपुर के रूपवास निवासी सोमरस कुशवाह को गिरफ्तार किया गया है। दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। आरोपी सोमरस नाबालिग का दोस्त है और नाबालिग ने ही सोमरस के जरिए साजिश रची थी। आरोपी सोमरस ने वारदात के लिए अपने अन्य साथियों को तैयार किया था।