Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur: राजस्थान BJP के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सचिन पायलट पर दिया ये बड़ा बयान, अब क्या करेंगे...

कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट की घटना को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. हालांकि विधायक को भी धैर्य रखना चाहिए था.

Jaipur: राजस्थान BJP के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सचिन पायलट पर दिया ये बड़ा बयान, अब क्या करेंगे...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी प्रभारी को काले झंडे दिखाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को माफ किया जाता है, क्योंकि गाड़ी पर काला निशान लगाना शुभ होता है. मदन राठौड़ ने आगे कहा- जहां तक ​​सचिन पायलट की बात है तो सचिन पायलट ने ये नहीं कहा कि उन्होंने उन लोगों को प्रभारी को काले झंडे दिखाने के लिए नहीं भेजा.

यह भी पढ़िए-

फिर भी प्रभारी ने विरोध कर रहे यूथ कांग्रेस के सदस्यों को माफ कर दिया. कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट की घटना को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. हालांकि विधायक को भी धैर्य रखना चाहिए था. एक लोकसेवक को सेवा भाव से काम करना चाहिए. जब उनका काम ठीक से नहीं होता तो शिकायतकर्ता उत्तेजित हो जाता है. शौर्य चक्र विजेता की पिटाई निंदनीय- राठौड़ एक जनप्रतिनिधि से सही व्यवहार की उम्मीद की जाती है, लेकिन एक शौर्य चक्र विजेता सैनिक की विधायक के समर्थकों से पिटाई करवाना निंदनीय है. प्रेम की दुकान खोलने की बात करने वाले अगर ऐसा करते हैं तो उनके नेता को सोचना चाहिए कि उन्होंने कैसी सेना तैयार कर रखी है। उन्होंने कहा कि सैनिक चाहे कितना भी नाराज हो, उसका सम्मान होना चाहिए था। किसी भी जनसेवक को ऐसा नहीं करना चाहिए।

बीजेपी उपचुनाव में गठबंधन नहीं करेगी- राठौड़

राजस्थान में 6 सीटों पर उपचुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो सकता है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने उपचुनाव में बीजेपी के किसी अन्य दल से गठबंधन से साफ इनकार किया है। राठौड़ ने कहा कि बीजेपी अपने स्तर पर चुनाव लड़ने में सक्षम है, इसलिए वह किसी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करेगी और अपने बल पर विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी।

ये दल समाज को बांटने का काम करते हैं- मदन राठौड़

बीएपी पार्टी से समझौते को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि हम सपने में भी नहीं सोच सकते, खासकर उन दलों से तो बिल्कुल नहीं जो समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। प्रभारी जी के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। उन्होंने विकास में भागीदारी की बात कही, लेकिन इसमें राजनीतिक भागीदारी नहीं होगी और राजकुमार रोत के साथ तो बिल्कुल भी नहीं।