Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पत्नी पर हुआ जरा सा शक, ससुरालवालों और पति ने दी तालिबानी सजा, पढ़िए ये रिपोर्ट

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी और वीडियो के आधार पर पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया।

पत्नी पर हुआ जरा सा शक, ससुरालवालों और पति ने दी तालिबानी सजा, पढ़िए ये रिपोर्ट

शक का कोई इलाज नहीं होता ये एक ऐसी बीमारी है जो बदले की आड़ में किसी भी हद तक जा सकती है. राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ में पति को जब अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने अपनी पत्नी के बाल काट दिए. पति यहीं नहीं रुका, अपने शक की आग को शांत करने के लिए उसने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और इसका वीडियो भी बना लिया.

ये भी पढ़िए-

महिला चीखती चिल्लाती रही कि उसने कुछ नहीं किया है, लेकिन पति और उसके परिजनों ने उसकी एक बात न सुनी नहीं और इंसानियत को शर्मसार करने की सारी हदें पार करते रहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया, जब ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला के पति को शक था कि उसका किसी और के साथ संबंध है, जबकि महिला उसे बार-बार मना करती रही, लेकिन पति ने उसकी एक नहीं सुनी और अपनी पत्नी को इस तरह प्रताड़ित किया. महिला ने दर्ज कराया मामला

पति और ससुराल वालों ने की मारपीट 

देवगढ़ थाना प्रभारी अनिल बिश्नोई के अनुसार महिला ने मामला दर्ज कराया है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल काट दिए तथा क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। उसके पति को महिला पर शक था, उसे लगता था कि महिला का किसी और से संबंध है, जिसके चलते उसने उसके साथ मारपीट की और ससुराल वालों ने मिलकर उसके बाल काट दिए तथा आरोपियों ने वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी और वीडियो के आधार पर पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया, जबकि चार अन्य को अन्य स्थानों से गिरफ्तार किया गया, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस अब वीडियो बनाने वाले और वीडियो वायरल करने वाले की तलाश कर रही है।