Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

देखी है ऐसी सनक! पति की हत्या कराने के लिए बेच दिए अपने गहने, कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी मौत की सुपारी, पढ़िए रिपोर्ट

पुलिस की डीएसटी टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि सिवाना निवासी सुरेशपुरी की हत्या के लिए उसकी पत्नी कोमल ने अपने प्रेमी हनुमानपुरी के साथ मिलकर साजिश रची है।

देखी है ऐसी सनक! पति की हत्या कराने के लिए बेच दिए अपने गहने, कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी मौत की सुपारी, पढ़िए रिपोर्ट

राजस्थान के बालोतरा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही पति की हत्या के लिए सुपारी दे डाली। सबसे चौकाने वाली बात यह बताई जा रही है कि, महिला ने अपने पति की हत्या के लिए पैसों का इंतजाम अपने गहने बेचकर किया। महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को लाखों रुपए दिए।

यह भी पढ़िए-

महिला ने अपने पति की हत्या करवाने के लिए खूब प्लानिंग की, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट किलर अपने काम में कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला के पति की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर करने वाले युवकों ने पुलिस को बताया कि महिला का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी, जो इस रिश्ते में बाधा बन रहा था।

हादसे का रूप देने की प्लानिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम कोमल है और उसका हनुमानपुरी नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था। कोमल अपने पति सुरेश पुरी को रास्ते से हटाकर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। कोमल अपने पति की हत्या के लिए इतनी आतुर थी कि उसने सुपारी के पैसे के लिए प्रेमी के साथ मिलकर अपने जेवर भी बेच दिए। इसके बाद उसने सुपारी किलर अरविंद उर्फ ​​देवा, सुरेश कुमार और अशोक कुमार से हत्या की बात की और सौदा तय किया। हालांकि, एक बार हमले में सुरेश बच गया। आरोपी दूसरी बार भी उस पर हमला करने की फिराक में थे। उन्होंने इस हत्या को दुर्घटना का रूप देने की साजिश रची थी।

कॉन्ट्रैक्ट किलर को लाखों रुपए दिए

दरअसल, पुलिस की डीएसटी टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि सिवाना निवासी सुरेशपुरी की हत्या के लिए उसकी पत्नी कोमल ने अपने प्रेमी हनुमानपुरी के साथ मिलकर साजिश रची है। सुपारी किलर हत्या के लिए जसोल फाटा के पास एकत्र हुए थे और घात लगाकर सुरेश का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने आरोपियों की योजना को नाकाम करते हुए सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। महिला से पूछताछ में पता चला कि पति की हत्या के लिए 10 लाख रुपए में सौदा तय हुआ था। इसके लिए कोमल ने अपने जेवर बेचकर 5 लाख रुपए लिए थे। प्रेमी युगल ने 5 लाख रुपए में सौदा तय किया था और कहा था कि हत्या को दुर्घटना का रूप दिया जाएगा। कॉन्ट्रैक्ट किलर को 2 लाख रुपए एडवांस भी दिए गए थे, लेकिन आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।