Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह में मिली नवजात बालिका, विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज, पढ़िए पूरी खबर

बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने बताया कि नवजात के मिलने पर सबसे पहले उसके स्वास्थ्य की देखभाल की जा रही हैं। जिसको लेकर नवजात का विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज कराया जा रहा हैं।

राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह में मिली नवजात बालिका, विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज, पढ़िए पूरी खबर

मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कोई अज्ञात व्यक्ति राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह धौलपुर के पालना गृह में एक नवजात शिशु बालिका को डालकर चला गया। नवजात के मिलने पर बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को उसे शिशु वार्ड में भर्ती कराकर स्वास्थ्य की देखभाल करने के निर्देश दिए हैं।  

ये भी पढ़िए-

जानकारी के अनुसार कोई अज्ञात व्यक्ति मंगलवार को राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह के पालना गृह में एक नवजात बालिका को छोड़ गया। पालना गृह में नवजात के मिलने की सूचना मिलने पर न्याय बाल पीठ कल्याण समिति धौलपुर के सदस्य माजिद शरीफी, कविता शर्मा और सोनपाल सिंह राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह में पहुंचे। जहां मामले की जानकारी लेने के बाद बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय सिंह को नवजात की सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए उसे शिशु वार्ड में भर्ती करने के निर्देश दिए। बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने बताया कि नवजात के मिलने पर सबसे पहले उसके स्वास्थ्य की देखभाल की जा रही हैं। जिसको लेकर नवजात का विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज कराया जा रहा हैं।

वार्ड में भर्ती करने के निर्देश दिए।

बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने बताया कि नवजात के मिलने पर सबसे पहले उसके स्वास्थ्य की देखभाल की जा रही हैं। जिसको लेकर नवजात का विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज कराया जा रहा हैं। बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने बताया नवजात बालिका के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए प्रमुख चिकित्सा अधिकारी धौलपुर को पत्र जारी कर बालिका को शिशु वार्ड में भर्ती कराए जाने एवं बालिका के स्वास्थ्य परीक्षण और पूरी देखभाल करने के लिए आदेशित किया गया हैं। उन्होंने बताया कि बालिका के स्वस्थ होने के बाद शिशु गृह धौलपुर में प्रवेशित कराए जाने के आदेश जारी किए गए हैं।

रिपोर्ट राहुल शर्मा