Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

श्रीगंगानगर में पेइंग गेस्ट हाउस पर छापेमारी, 9 संदिग्धों को पकड़ा...

श्रीगंगानगर शहर में पिछले कुछ दिन में हुई वारदातों के बाद पुलिस सक्रिय हुई और संदिग्ध गतिविधियों वाले 9 युवकों को पकड़ा। 

श्रीगंगानगर में पेइंग गेस्ट हाउस पर छापेमारी, 9 संदिग्धों को पकड़ा...

श्रीगंगानगर में पुलिस ने सोमवार को शहर के कई पेइंग गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। शहर में पिछले कुछ दिन में हुई वारदातों के बाद पुलिस सक्रिय हुई और संदिग्ध गतिविधियों वाले 9 युवकों को पकड़ा। पुलिस को इन युवकों के शहर में पिछले दिनों हुई घटना में शामिल होने का संदेह है जिनसे पूछताछ कि जा रही है। अधिकारियों की देखरेख में निकली टीमें।

ये भी पढ़े -

शहर में सोमवार को एएसपी सिटी बी. आदित्य, सदर थाना प्रभारी रमेश कुमार, पुरानी आबादी थाना इंचार्ज गोविंदसिंह चारण, कोतवाली के कार्यवाहक थानाधिकारी रामेश्वरलाल, जवाहर नगर थाना इंचार्ज नरेश कुमार की देखरेख में सुबह से टीमें निकली। कोतवाली थाना क्षेत्र में ब्लॉक एरिया में पीजी खंगालना शुरू किया गया। इन पीजी में तलाशी ली गई। यहां ठहरे युवाओं के बारे में पूछताछ की गई। पीजी संचालकों को दिए दिशा-निर्देश

पुलिस को पिछले दिनों शहर में मारपीट सहित अन्य आपराधिक घटनाओं में शामिल युवाओं के इन पीजी में छिपे होने की आशंका थी। इस पर इन पीजी में तलाशी ली गई। यहां 9 युवाओं की गतिविधियां संदिग्ध होने पर इन्हें थाने लाया गया। इनसे पूछताछ की जा रही है। कोतवाली के कार्यवाहक थानाधिकारी रामेश्वरलाल ने बताया कि पुलिस ने सुबह सदिग्ध गतिविधि वाले 9 युवाओं को इन पीजी से पकड़ा है। इनके आपराधिक घटनाओं में शामिल होने की आशंका है। पीजी संचालकों को भी उनके यहां ठहरने वाले युवाओं को उनकी आईडी जांच और पुलिस वेरिफिकेशन के बाद ही ठहरने देने के निर्देश दिए गए।

रिपोर्ट - अमित चौधरी