Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गठबंधन पर बोली ऐसी बात, सुनकर खरगे-राहुल भी गदगद हो जाएंगे !

पीसीसी चीफ ने कहा कि दिल्ली से भेजी गई पर्चियों से मुख्यमंत्री चुना जाता है, इसीलिए हम इसे पर्चियों की सरकार कहते हैं। लेकिन पर्चियों की यह सरकार भी अब सर्कस बन गई है

राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गठबंधन पर बोली ऐसी बात, सुनकर खरगे-राहुल भी गदगद हो जाएंगे !

राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा दो दिवसीय दौरे पर आज डूंगरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री दिल्ली से भेजी गई पर्ची से चुना जाता है।

ये भी पढ़िए-

प्रदेश में अफसरशाही हावी है। अधिकारी सरकार के मंत्री और विधायकों की नहीं सुनते। चौरासी सीट पर तीन बार हार का सवाल सीमलवाड़ा में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने संबोधन में कहा कि आजकल इस बात की चर्चा है कि आप बीएपी से गठबंधन करेंगे या नहीं। मैं कार्यकर्ताओं को स्थिति स्पष्ट करना चाहता हूं कि आप शक्तिशाली हैं तो किसी से समझौता नहीं होगा। आपमें वह ताकत, ऊर्जा और क्षमता होनी चाहिए। डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से पार्टी और संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा हुआ है। जनता के बीच झूठ फैलाया गया और भाजपा सत्ता में आ गई।

भजनलाल सरकार पर डोटासरा का हमला

पीसीसी चीफ ने कहा कि दिल्ली से भेजी गई पर्चियों से मुख्यमंत्री चुना जाता है, इसीलिए हम इसे पर्चियों की सरकार कहते हैं। लेकिन पर्चियों की यह सरकार भी अब सर्कस बन गई है, जहां कोई किसी की नहीं सुनता। प्रदेश में अफसरशाही हावी है। सरकारी अधिकारी मंत्रियों और विधायकों की नहीं सुनते। सरकार बनने के बाद से वे कांग्रेस द्वारा नियुक्त एक भी अधिकारी का तबादला नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सचिवालय गए और हर आईएएस के कमरे में गए, लेकिन जो आईएएस नहीं मिले, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई।