Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan Politics: बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार ने नामांकन पत्र किया दाखिल, विधानसभा अध्यक्ष से...

नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान सिंह के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा, संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल मौजूद रहे।

Rajasthan Politics: बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार ने नामांकन पत्र किया दाखिल, विधानसभा अध्यक्ष से...

राजस्थान से राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से रवनीत सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। प्रत्याशी सिंह ने रिटर्निंग ऑफिसर महावीर प्रसाद शर्मा को नामांकन पत्रों के चार सेट सौंपे।

ये भी पढ़िए-

नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान सिंह के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा, संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल मौजूद रहे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद रिटर्निंग ऑफिसर महावीर प्रसाद शर्मा ने प्रत्याशी को शपथ दिलाई।

एक सीट के लिए हो रहे उपचुनाव

बुधवार को राज्यसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से स्थानापन्न प्रत्याशी के रूप में सुनील कोठारी ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उल्लेखनीय है कि राज्य में राज्यसभा की एक सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि तक तीन प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। शनिवार 17 अगस्त को निर्दलीय प्रत्याशी बबीता बाघवानी ने भी राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्रों की जांच गुरुवार 22 अगस्त को दोपहर 1.30 बजे विधानसभा भवन के कक्ष क्रमांक 751 में की जाएगी।

रवनीत सिंह ने देवनानी से की मुलाकात

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह ने बुधवार को राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी से विधानसभा में शिष्टाचार भेंट की। सिंह ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद देवनानी से मुलाकात की। देवनानी ने सिंह को फूलों का गुलदस्ता और मिठाई भेंट कर उनका स्वागत किया।

सिंह ने देवनानी से मुलाकात की और अजमेर से संबंधित रेल परियोजनाओं पर भी चर्चा की।