Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रवींद्र भाटी के खोल कर रख दिए मदन राठौड़ ने सारे धागे, मोदी सरकार की तारीफ में कही ये बड़ी बात !

 Madan Rathore Interview: बीजेपी के निवनिर्मित प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने शिव विधायक रविंद्र भाटी को लेकर कहा कि भाटी ने विधानसभा की जनता के साथ धोखा किया है.

रवींद्र भाटी के खोल कर रख दिए मदन राठौड़ ने सारे धागे, मोदी सरकार की तारीफ में कही ये बड़ी बात !

राजस्थान बीजेपी के नए अध्यक्ष मदन राठौड़ ने भारत रफ्तार से बात करते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव के समय हमारे सहयोगी और कार्यकर्ता रविंद्र भाटी हमारे पास टिकट मांगने आया. लेकिन उसको टिकट नहीं मिल सकी. जिसके बाद उसने निर्दलीय रूप से चुनाव और शिव से विधायक चुना गया. जिसके बाद उसने लोकसभा चुनाव में निर्दलीय सांसद का चुनाव लड़ा. बाड़मेर लोकसभा सीट में बीजेपी को इसका बहुत बड़ा नुकसान हुआ.  

‘रविंद्र भाटी ने जनता को धोखा दिया’

मदन राठौड़ ने बाड़मेर की सीट पर हार को लेकर कहा कि बड़ामेर में हार का सबसे बड़ा कारण जाति ध्रुवीकरण रहा. जिस वजह से बीजेपी को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा. विधायक और निर्दलीय सांसद प्रत्याशी रविंद्र भाटी को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि रविंद्र सिंह हमारा कार्यकर्ता था. उसने टिकट मांगा और उसे टिकट नहीं दिया गया. तो उसके बाद उसने वहां शिव से निर्दलीय चुनाव लड़ लिया. तो जनता ने जिता दिया तो जीतने के बाद उसको वहां की जनता की सेवा करना चाहिए. हमारी सरकार के साथ मिलकर के सेवा करता तो जनता के भलाई के काम कर सकता था. आपको लगता है रविंद्र सिंह ने जनता को धोखा दिया है. इस सवाल का जवाब देते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि  निश्चित रूप से उसने  शिव की जनता को धोखा ही दिया है. अगर वो वर्तमान सरकार के साथ मिलकर के काम करता तो उस जनता की बहुत सेवा कर सकता.

‘बेलगाम ऊंट है रविंद्र भाटी’ 

मदन राठौड़ ने रविंद्र सिंह भाटी पर आगे कहा कि  बाड़मेर के लोग कुछ नेताओं ने कहा कि रविंद्र भाटी खिजड़ो ऊंट है. खिजड़ो का मतलब बेलगाम होता है. निर्दलीय विधायक को तो यही कहोगे ना, उसकी लगाम कहां होती है जैसे बीजेपी की लगाम है और कांग्रेस की भी अपनी लगाम है. निर्दल की तो क्या है वो तो बेलगाम ही हुआ. वो कब और किधर जाए कुछ भी नहीं कह सकता है. अब लोकसभा में  हमारा नुकसान किया. हमारे साथ आने को तैयार था फिर भी चुनाव लड़ा.