Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अतिक्रमण हटवाने पहुंची थी एसडीएम साहिबा, अचानक हुआ कुछ ऐसा... उड़ गए सबके होश, पढ़े पूरी रिपोर्ट

इसे हटाने के लिए पहले नोटिस जारी किए गए थे। गुरुवार शाम करीब 4 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम तोल मशीन हटाने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई।

अतिक्रमण हटवाने पहुंची थी एसडीएम साहिबा, अचानक हुआ कुछ ऐसा... उड़ गए सबके होश, पढ़े पूरी रिपोर्ट

राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले में अतिक्रमण हटाने गई एसडीएम साहिबा की ग्रामीणों से नोक झोंक हो गई। बहसबाजी इतनी बड़ गई की वहा खड़ी एक महिला ने एसडीएम सुनीता मीना के बाल खींचे। महिला ने करीब 20 सेकेंड तक एसडीएम के बाल पकड़े रखे। बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एसडीएम को महिला के चंगुल से छुड़वाया।

ये भी पढ़िए- 

ग्रामीणों ने एसडीएम पर एक बुजुर्ग को धक्का देने का आरोप लगाया है। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जिले के उपखंड के टोडाभीम क्षेत्र के नाड़ गांव का है। यहां कृषि भूमि पर एक तोल मशीन बनी हुई है। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक इसे बिना मंजूरी के बनाया गया है।

तोल मशीन हटाने के लिए पहुंचा बुलडोजर

इसे हटाने के लिए पहले नोटिस जारी किए गए थे। गुरुवार शाम करीब 4 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम तोल मशीन हटाने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने कार्रवाई का विरोध किया। स्थानीय लोगों और प्रशासन की टीम के बीच कहासुनी हो गई। महिला को एसडीएम के बाल खींचते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें बचाने दौड़े। महिला ने बमुश्किल एसडीएम के बाल छुड़ाए। इस घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, यह वीडियो 1 मिनट 17 सेकंड का है।

वीडियो में एसडीएम और महिला के बीच नोक झोंक होती नजर आ रही है। वीडियो सामने आने के बाद एसडीएम सुनीता मीना ने कहा कि प्रशासन अतिक्रमण हटाने के लिए गांव में गया था। इस दौरान जब लोगों ने विरोध किया तो वे बहस करने लगे। इस मामले को तूल नहीं देना चाहिए। जिस महिला से एसडीएम की झड़प हुई, उसके बेटे तोता राम मीना का कहना है कि तौल मशीन खातेदारी जमीन पर बनी है। उन्हें 27 अगस्त को तहसीलदार का नोटिस आया था। उन्होंने अपने वकील के जरिए तहसीलदार के सामने अपनी बात रखी। उनका आरोप है कि गुरुवार को बिना किसी नोटिस के एक टीम बुलडोजर लेकर मशीन हटाने आ गई।