Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

चंद पैसों के लिए कर दिया इतना बड़ा कांड, खंगाले गए 150 CCTV कैमरे, अमाउंट सुन हो जाएंगे हैरान

 सीकर पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है, शहर में स्थित सुभाष चौक में हुई चार लाख रुपए की लूट का खुलासा किया 

चंद पैसों के लिए कर दिया इतना बड़ा कांड, खंगाले गए 150 CCTV कैमरे, अमाउंट सुन हो जाएंगे हैरान

चार लाख की लूट का पुलिस कप्तान ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा कोतवाली पुलिस ने लूट करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी डीडवाना कुचामन निवासी बातए जा रहे है। एसपी भूवन भूषण यादव के निर्देशन में  गठित  टीम ने करवाई को अंजाम दिया। सीकर कोतवाली पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ। डीडवाना जिले के जसवंतगढ़ थाना के रहने वाले हैं दोनों आरोपी।

ये भी पढ़िए- 'AC रुम में बैठकर बनाए प्लान, तहस-नहस हो जाएगा खाटूश्यामजी कस्बा', खाटूश्यामजी कॉरिडोर के विरोध में पूरा खाटू कस्बा बंद

सीकर सीकर पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है, शहर में स्थित सुभाष चौक में हुई चार लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि दोनों ही आरोपी डीडवाना जिले के जसवंतगढ़ थाना इलाके के गांव जाखला के रहने वाले हैं।

प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा

पुलिस दोनों ही आरोपिय से पूछताछ कर रही है दोनों आरोपियों ने ही इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है इससे पूर्व उनके ऊपर किसी तरह के कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लूट की वारदात से पहले इन्होंने एक महीने सीकर में मकान किराए पर लिया था लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद यह फरार हो गए थे इन्होंने फरारी डीडवाना व जैसलमेर में निकाली पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए करीब 150 सीसीटीवी कैमरे एवं डीएसटी टीम की सहायता से आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस लूटी गई राशि में से 2 लाख 93 हजार रुपए बरामद किए है शेष लूटी गई राशि के बारे में पूछताछ की जा रही है।

10 लाख रुपए की लूट का खुलासा

इससे पहले एक ऐसे ही मामले का सीकर जिले की नेछवा थाना पुलिस ने सालासर-लक्ष्मणगढ़ हाईवे पर हुई 10 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों को कब्जे से लूट के रुपए व गाड़ी भी बरामद किए है।