Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एक किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर दर्शन सिंह उर्फ प्रगट सिंह एनडीपीएस मामलों में कई बार गिरफ्तार हो चुका है. 

एक किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर दर्शन सिंह उर्फ प्रगट सिंह एनडीपीएस मामलों में कई बार गिरफ्तार हो चुका है. टाउन थाने के एक मामले में भी वांछित चल रहा था. पुलिस से बचने के लिए हुलिया बदलकर तस्कर फरार चल रहा था. टिब्बी पुलिस ने तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया है. फिलहाल तस्कर से संगरिया पुलिस आगे की पूछताछ करेगी.

टिब्बी थानाधिकारी जगदीश पांडर ने बताया कि पुलिस टीम ने गुप्त तरीके से नाकाबंदी कर रखी थी. इसी दौरान एक व्यक्ति पुलिस को आता हुआ दिखाई दिया. व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध होने के चलते पुलिस ने रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से एक किलो अवैध अफीम बरामद हुई. पुलिस व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

एनडीपीएस एक्ट का कुख्यात तस्कर है आरोपी
पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति की पहचान दर्शन सिंह उर्फ प्रगट सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने दर्शन सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि दर्शन सिंह एनडीपीएस एक्ट का कुख्यात तस्कर है. जिस पर हरियाणा राज्य के सिरसा और जिला हनुमानगढ़ के कई थानों में एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हैं. वहीं दर्शन सिंह टाउन थाने में 95 किलो डोडा पोस्त जब्ती प्रकरण में वांछित भी है. जो पिछले 3 साल से अपना हुलिया बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था. फिलहाल मामले में आगे की जांच संगरिया थाने में तैनात एसआई प्रमोद सिंह को सौंपी गई है.

रिपोर्ट- अमित चौधरी