Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सूर्या-रिंकू ने निकले छुपे रुस्तम, श्रीलंका का कर दिया गेंदबाज़ी से सूपड़ा साफ, सुपर ओवर में भारत ने ऐसे मारी बाज़ी

IND vs SL Rinku Singh Suryakumar Yadav Bowling: श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत ने आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज कर ली है. तीसरे मैच में सुवर ओवर तक पहुंचा. इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने जीत दर्ज की . 

सूर्या-रिंकू ने निकले छुपे रुस्तम, श्रीलंका का कर दिया गेंदबाज़ी से सूपड़ा साफ, सुपर ओवर में भारत ने ऐसे मारी बाज़ी
विकेट लेने के बाद जश्न मनाते रिंकू और सूर्या

IND vs SL Rinku Singh Suryakumar Yadav Bowling: श्रीलका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत ने आखिरी मुकाबले शानदार जीत दर्ज की है. इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय फैंस को इस चीज देखने को मिली. जो शायद ही किसी ने इससे पहले देखी हो. इस मैच के आखिरी ओवर में भारत की तरफ से गेंदबाजी खुद कप्तान सूर्य कुमार यादव ने की. उन्होंने आखिरी ओवर में लगातार दो विकेट लिये. इससे पहले उन्होंने 19वां रिकू सिंह से कराया. इनका ये दाव भी बिलकुल सटीक बैठा. सूर्या की कप्तानी की चर्चा चारों ओर हो रही है. इस के साथ भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करते हुए अपने नाम कर ली.

रिंकू ने टीम इंडिया को कराई वापसी 

रिंकू सिंह को तीसरे मैच में कप्तान सूर्य कुमार यादव ने 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए बुलाया. जिसको देख भारतीय फैंस हैरान रहे गए. रिंकू ने ओवर की 2 बॉल पर श्रीलंका के कुसल परेरा को 46 रनों पर पवेलियन वापस भेज दिया. जिसके बाद भारत ने मुकाबले में फिर से वापसी की. इसके बाद रिंकू सिंह ने इसी ओवर की चौथी गेंद में रमेश मेडिंस का विकेट झटका और मैच श्रीलंका के हाथ से छीन लिया. मेंडिस बड़ा शॉट मारने के चक्कर में बाउंड्री के पास शुभमन गिल को कैच थमा बैठे.

सूर्या ने पहली बार की गेंदबाजी

रिंकू सिंह के 19वें ओवर के बाद भारतीय टीम के लिए आखिरी ओवर की टेंशन बड़ा दी. भारतीय गेंदबाद सिराज खान और खलील अहमद के एक-एक ओवर बचे थे. चर्चा थी कि किसे आखिरी ओवर दिया जाएगा. लेकिन कप्तान सूर्या ने खुद आखिरी ओवर करने के लिए आगे आए. जिसे देख सभी चौंक गए. कप्तान ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद में कामिंदु मेंडिस का विकेट लिया. जिसका कैच रिंकू सिंह ने पकड़ा.  इसके बाद तीसरी गेंद में महीश थीक्षाना को पवेलियन चलता किया.