Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Amethi Murder Case: पहले किए माता के दर्शन फिर बरसाईं गोलियां, अब हुआ आरोपी और मृतक महिला के बीच संबंधों का खुलासा!

Amethi Murder Case: पड़ताल में खुलासा हुआ है कि घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर आरोपी ने एक संदेश डाला था जिसमें लिखा था "आज पांच हत्याएं होंगी"। इसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। हत्या का यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी के साथ ही भावनात्मक तनाव का परिणाम माना जा रहा है। 

Amethi Murder Case: पहले किए माता के दर्शन फिर बरसाईं गोलियां, अब हुआ आरोपी और मृतक महिला के बीच संबंधों का खुलासा!

Amethi Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीती बुधवार को हुई हत्याकांड से सनसनी फैल गई। अब मामले में कई बड़ी बातें निकलकर सामने आई हैं। ये ‘प्लान ’ क्यों हुआ, कैसे हुआ और क्या ये किसी सीरीज या फिल्म से इन्पार्यड है। तमाम लोग ये सवाल कर रहे हैं। दरअसल, मामले को लेकर कहा जा रहा है कि मृतक महिला और आरोपी के बीच संंबंध थे। जिसके चलते ये हत्याकांड हुआ। जिसके बाद लोगों को मिर्जापुर सीरीज की याद आ गई। 

अमेठी हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा

यूपी के अमेठी दलित शिक्षक और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में नया मोड़ निकलकर सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी और आरोपी चंदन वर्मा के बीच अफेयर रहा था। घटना के पहले अहोरवा भवानी धाम दर्शन करने गया था। दर्शन के बाद आरोपी शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगा और हत्या कर दी और खुद भी गोली मार कर आत्महत्या करना चाह रहा था।

ये भी पढ़ें

आरोपी और मृतक महिला के संबंध गहरे?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पड़ताल में खुलासा हुआ है कि घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर आरोपी ने एक संदेश डाला था जिसमें लिखा था "आज पांच हत्याएं होंगी"। इसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। हत्या का यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी के साथ ही भावनात्मक तनाव का परिणाम माना जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस इस ओर जांच में लगी है कि आरोपी और मृतक महिला के बीच के संबंध कितने गहरे थे व इससे जुड़े और कौन से कारण हो सकते हैं।

स्टेटस लगाकर दी 5 हत्याकांड की सूचना

जैसा कि हमने आपको बताया कि जानकारी के मुताबिक, आरोपी भी आत्महत्या करना चाह रहा था। उसने इस बात का स्टेटस पर भी लगाया था कि आज पांच हत्याएं होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस दिल दहला देने वाले हत्याकांड के बाद सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बातचीत की है। अमेठी सांसद के एल शर्मा ने सांसद राहुल गांधी से पीड़ित पिता की बातचीत कराई और न्याय दिलाने के साथ ही दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन भी दिया। इसके साथ ही हरसंभव मदद और मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया है।