Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Amethi Murder Case: एक FIR के कारण परिवार बिखर गया पूरा परिवार ? पुलिस कर रही इस शख्स की तलाश, यहां पढ़ें Inside Story

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक शिक्षक के परिवार की सरेआम हत्या कर दी गई। सुनील भारती, उनकी पत्नी और दो बेटियों को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में मर्डर को अंजाम क्यों दिया, इसके पीछे किसका हाथ है। जानें यहां। 

Amethi Murder Case: एक FIR के कारण परिवार बिखर गया पूरा परिवार ? पुलिस कर रही इस शख्स की तलाश, यहां पढ़ें Inside Story

उत्तर प्रदेश के अमेठी टीचर के परिवार की सरेआम हत्या कर दी गई। इस घटना की गूंज पूरे देश में सुनाई दी है। ग्रामीणों में आक्रोश है, परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि उनका हंसता-खेलता परिवार अब बिखर चुका है। लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। माहौल न बिगड़े इसलिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। ऐसे में सबके मन में सवाल यही है आखिर शिक्षक सुनील, उनकी पत्नी और दो बेटियों को बदमाशों ने मौत के घाट क्यों उतार दिया। आखिर इस परिवार की किसी से क्या दुश्मनी थी। जैसे-जैसे मामले की जांच आगे बढ़ रही है ठीक वैसे-वैसे कई परतें भी खुल रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला ?

बता दें, बीती रात अमेठी का शिवरतगंज थाना क्षेत्र स्थित भवानी नगर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब सरकारी अध्यापक सुनील भारती, उनकी पत्नी पूनम और दो बेटियों की बदमाश हत्या कर फरार हो गए। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली,प्रशासन की हाथ-पांव फूल गए। पुलिस के मानें तो सुनील भारती पन्हौना विद्यालय में अध्यापक थे। वह अपने परिवार के साथ भवानी नगर चौराहे पर किराये के मकान में रहते थे। गुरुवार रात कुछ बदमाश असलहों से लैस होकर उनके घर पहुंचे। जब तक परिवार कुछ समझ पाता आरोपियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे मौके पर पूरे सभी की मौत हो गई। 

पुलिस को अभी तक जांच में क्या मिला?

पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। इसी कड़ी में चंदन वर्मा नामक शख्स का नाम सामने आया है। दरअसल, सुनील भारती की पत्नी पूनम ने कुछ महीने पहले चंदन के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिससे चंदन पर पुलिस का शक गहरा गया है। चंदन की तलाश में तिलियाकोट गांव में दबिश भी दी गई हालांकि वह नहीं मिला। अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता में कहा कि अभी तक चंदन समेत  कई लोगों के नाम सामने आये हैं। उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है,जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मर्डर के उद्देश्य से आये थे आरोपी

पूनम भारती के मुकदमा दर्ज कराने के लगभग ढेड़ महीने बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी अच्छी तरह से जानते थे कि सुनील भारती अपने परिवार के साथ कहां रहते है। पुलिस की पड़ताल में केवल मर्डर का एंगल सामने आया है,जबकि घर पर हुए इस हत्याकांड में न तो बिखरा सामान मिला और न ही लूटपाट के संकेत। ऐसे में आरोपी केवल हत्या के इरादे से घर में घुसे थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।