Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सपा सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा- BJP की हार से डरा RSS

Gazipur Afzal Ansari: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लेकर गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होनें आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी की हार से संघ डर गया है।

This browser does not support the video element.

Gazipur Afzal Ansari: गाजीपुर लोकसभा सीट से सपा के नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को आरएसएस पर बड़ा हमला बोला। सपा सांसद ने एक सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की हार से आरएसएस डर गया है। यही वजह है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत नागपुर मुख्यालय छोड़कर फील्ड में आ गये हैं।वे कभी गोरखपुर तो कभी किसी अन्य जिले में जा रहे हैं।

‘यूपी की सत्ता पर काबिज होगी सपा

अफजाल अंसारी ने कहा कि संघ एहसास हो चुका है कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी उत्तर-प्रदेश की सत्ता पर काबिज हो जाएगी। अफजाल अंसारी ने दावा किया कि दलित वोटरों ने उन्हें भरपूर वोट दिया। अफजाल अंसारी ने कहा कि सामन्तवादी ताकतों के खिलाफ अब बसपा नेतृत्व लड़ने के मूड में नहीं है। नहीं तो वो भी इंडिया गठबंधन में होते। अफजाल ने कहाकि 2027 की लड़ाई पीडीए के फॉर्मूले के साथ शुरू कर देनी है।अफजाल ने कहा किअखिलेश यादव ने जातिगत जनगणना और जिसकी जितनी संख्या उतनी भागीदारी की बात कही है।अफजाल ने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि बहुजन समाज का भरोसा जीत लिये तो 2027 में सपा को 80 फीसदी वोट मिलेगा।

रिपोर्ट- सुधीर पाल