Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर बहन को उतारा मौत के घाट,खुद पहुंचा थाने,दो महीने पहले मायके आई थी बहन

In Barabanki, Brother Killed His Sister With an  Axe: बाराबंकी जिले के सफदरगंज में एक भाई ने अपनी बहन को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया।घटना के बाद आरोपी भाई ने थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया।

This browser does not support the video element.

In Barabanki, Brother Killed His Sister With an  Axe: बाराबंकी जिले के सफदरगंज में एक 50 वर्षीय भाई ने अपनी 30 वर्षीय विवाहिता बहन की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है की घटना के बाद आरोपी भाई खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद की है।

क्या है पूरा मामला

मोहम्मद उस्मान ने अपनी 30 वर्षीय विवाहित बहन जमीला बानो की गुरुवार की रात कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जमीला बानो दो महीने पहले ही ससुराल से मायके आई थी। शुक्रवार की सुबह जब उसकी मां जोहरा सो कर उठी तो उसने घर में जमीला बानो का खून से लथपथ पड़ा शव देखा। शव देखकर मां जोहरा जोर-जोर से रोने लगी। घर में चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के काफी लोग इकट्ठा हो गए।

घटना से पूरे इलाके में दहशत

निर्मम हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। बताया जा रहा है की घटना के बाद आरोपी भाई ने खुद थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी भाई व उसकी मां से थाने में पूछताछ कर रही है। वहीं जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की। बता दें कि मृतक जामीला बानो का विवाह करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना अंतर्गत त्रिलोक पुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था। भाई ने अपनी बहन की हत्या किस वजह से की है अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

बाइट- अखिलेश नारायण सिंह, एएसपी, बाराबंकी

रिपोर्ट- सुधीर पाल