Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ठाकुर बनकर फैज ने युवती से की दोस्ती, दुष्कर्म करने के बाद धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव,पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय

यूपी के कानपुर शहर में एक के बाद एक लगातार कई लव जेहाद के मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में एक बार फिर कानपुर में लव जेहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

ठाकुर बनकर फैज ने युवती से की दोस्ती, दुष्कर्म करने के बाद धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव,पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय

यूपी के कानपुर शहर में एक के बाद एक लगातार कई लव जेहाद के मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में एक बार फिर कानपुर में लव जेहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार लव जेहाद की शिकार हुई पीड़िता की इंस्टाग्राम के जरिए फैज मलिक से मुलाकात हुई।मुलाकात के दौरान फैज मलिक ने अपने आपको अंकित ठाकुर बताकर उससे दोस्ती की। फैज युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने फ्लैट पर ले गया। पीड़िता का आरोप है कि उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया, जिससे वो बेहोश हो गई। उसके बाद उसने दुष्कर्म किया।

आरोपी ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता का कहना था की होश आने पर जब उसने इसका विरोध किया तो अंकित ठाकुर उर्फ फैज ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की, पीड़िता ने बताया की इतना सब होने के बाद उसने धमकी दी कि अगर पुलिस के पास पहुंची तो जान से मार देंगे।

सुनवाई न होने पर बजरंग दल से मांगी मदद

पीड़िता का ये भी आरोप है कि अंकित उर्फ फैज धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा है, जिसपर युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की,लेकिन जब उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने बजरंग दल के क्षेत्रीय संयोजक कृष्णा तिवारी से संपर्क कर पुलिस आयुक्त से इंसाफ की गुहार लगाई है.।