Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Farrukhabad News: एक ही फंदे से लटकती मिलीं दो सहेलियों की लाशें, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

दोनों सहेलियां जन्माष्टमी पर कार्यक्रम देखने के लिए निकली थीं। लेकिन घर वापस नहीं पहुंचीं और उनके शव एक ही दुपट्टे से लटकते हुए मिले। इनमें से एक लड़की के पिता ने अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई है।

Farrukhabad News: एक ही फंदे से लटकती मिलीं दो सहेलियों की लाशें, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

एक और जहां पूरा देश जन्माष्टमी की खुशियां मना रहा था, वहीं दूसरी ओर फर्रुखाबाद में दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं। फर्रूखाबाद के कायमगंज इलाके में दलित समाज की दो लड़कियों के शव पेड़ से लटकते हुए मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। ये दोनों सहेलियां जन्माष्टमी पर कार्यक्रम देखने के लिए निकली थीं। लेकिन घर वापस नहीं पहुंचीं और उनके शव एक ही दुपट्टे से लटकते हुए मिले। इनमें से एक लड़की के पिता ने अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने रेप और हत्या की आशंका से इनकार किया है और इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है।

इसे भी पढ़िये -

जन्माष्टमी की झांकी देखने गईं थीं दोनों 
इनमें से एक युवती के पिता ने बताया कि मेरी बेटी और पड़ोस में रहने वाली उसकी दोस्त कल रात जन्माष्टमी पर लगी झांकी देखने गई थीं। देर रात नहीं लौटी तो हमने सोंचा कि गांव में बुआ के घर रुक गई होगी। सुबह होने पर जानकारी मिली की दो लड़कियों ने फांसी लगा ली है। मौके पर जाकर देखा तो मेरी बेटी और उसकी दोस्त एक ही दुपट्टे से पेड़ पर लटके हुए हैं। हमें ऐसा लगता है कि उनकी हत्या की गई है। वहीं पर एक मोबाइल और चप्पल भी मिली है।

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले का जहां संज्ञान लिया है, वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना को गंभीर बताते हुए सरकार से तत्काल गहन जांच की मांग की है।