Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Hathras Satsang accident: अचानक मची भगदड़, अब तक 27 लोगों की मौत, CM योगी ने लिया बड़ा एक्शन

Hathras Satsang accident:उत्तर प्रदेश के हाथरस में रतिभानपुर में सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। जिसके बाद इस सत्संग की भगदड़ से 27 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही हादसे में कई महिलाओं और बच्चों के भी घायल हो गए हैं।

Hathras Satsang accident: अचानक मची भगदड़, अब तक 27 लोगों की मौत, CM योगी ने लिया बड़ा एक्शन
Hathras Satsang accident

Hathras Satsang accident:उत्तर प्रदेश के हाथरस में रतिभानपुर में सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। जिसके बाद इस सत्संग की भगदड़ से 27 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही हादसे में कई महिलाओं और बच्चों के भी घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने जिला प्रशासन को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एडीजी आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी के निर्देश के बाद सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री और मुख्य सचिव के साथ डीजीपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।


सत्संग में 25 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौत
मौजूदा जानकारी के मुताबिक, हाथरस जिले के मुगलगढ़ी गांव में एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था, तभी भगदड़ मच गई।एटा अस्पताल में अब तक 27 लोगों के शव पहुंच चुके हैं, जिनमें 23 महिलाएं, 3 बच्चे और 1 व्यक्ति का शव शामिल है। अभी तक कोई भी घायल अस्पताल नहीं पहुंचा हैं। इन 27 शवों की पहचान की जा रही है। सीएमओ का कहना है कि मरने वालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है, क्योंकि लगातार घायल लोग अस्पताल ला जा रहे हैं।

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ऑफिस ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री लक्ष्मी नारायण, संदीप सिंह, मुख्य सचिव के साथ डीजीपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।