Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

दो सगे भाइयों ने की आत्महत्या, पुलिस पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप, परिजनों में दिखा आक्रोश

Agra Suicide Case: आगरा के थाना बरहन क्षेत्र में दो सगे भाइयों के आत्महत्या करने से हंगामा मच गया। परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। परिजनों का कहना है की पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर दोनों भाइयों ने आत्महत्या कर ली है।

This browser does not support the video element.

Agra Suicide Case: आगरा के थाना बरहन क्षेत्र में दो सगे भाइयों की आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच काफी नोकझोंक भी हुई।मामला बढ़ता देख जिले के कई थानों की फोर्स के अलावा पीएसी मौके पर बुलाई गई। हालांकि कार्रवाई के आश्वासन पर 5 घंटे बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

आपको बता दें कि बरहन थाना क्षेत्र के निवासी संजय और प्रमोद दोनों सगे भाई थे, एक भाई होमगार्ड के पद पर तैनात था। परिजनों का आरोप है कि हाथरस की थाना सादाबाद पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही थी जिससे तंग आकर दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। होमगार्ड प्रमोद ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें थाना सादाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

डीआईजी ने लिया मामले का संज्ञान

डीआईजी अलीगढ़ ने घटना का संज्ञान लिया और सादाबाद थाने के प्रभारी को लाइन हाजिर किया। साथ ही आरोपित दरोगा को सस्पेंड करने का आदेश जारी हुआ।वहीं इसके अलावा दोनों पर बरहन थाने में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

बाइट- सोनम कुमार, डीसीपी पश्चिम

रोपोर्ट- सुधीर पाल