Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

UP News:सपा सांसद अफजाल अंसारी ने 'चमत्कारिक' सिद्धपीठ हथियाराम मठ के क्यों किए दर्शन, सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

UP NEWS: यूपी के गाजीपुर से सपा के सांसद और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने सिद्धपीठ हथियाराम मठ के दर्शन किए. जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल से हो गई. 

UP News:सपा सांसद अफजाल अंसारी ने 'चमत्कारिक' सिद्धपीठ हथियाराम मठ के क्यों किए दर्शन, सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

उत्तर प्रदेश की गाजीपुर सीट से सांसद बने अफजाल अंसारी मंगलवार को सिद्धपीठ हथियाराम मठ के दर्शन करने पहुंचे. जहां उन्होंने मंदिर के दर्शन करके आशीर्वाद लिया और पीठाधीश्वर भवानी नन्दन यति महाराज का भी आशीर्वाद प्राप्त किया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में अपजाल अंसारी हथियाराम मठ के पीठाधीश्वर के चरणों में बैठे नजर आ रहे है. 

अफजाल अंसारी ने लोकसभा चुनाव 2024 में गाजीपुर सीट से सपा के टिकट  पर जीत हासिल की है. उन्होंने बीजेपी के पारसनाथ राय को 1,24,861 मतों के अंतर से हराया है. अफजाल अंसारी को 5,39,912 वोट मिले, जबकि राय को 4,15,051 मत मिले. अपनी जीत से उत्साहित अफजाल अंसारी ने बीते मंगलवार को गाजीपुर में सिद्धपीठ हथियाराम मठ में बुढ़ियामाई का विधिवत दर्शन एवं पूजन किया, तत्पश्चात पीठाधीश्वर का आर्शीवाद भी प्राप्त किया.  पूजा के उपरांत उन्होंने मां की चुनरी भी ओढ़ी. अफजाल पहले भी इस मठ में आ चुके हैं.  

हम लोग हर धर्मा को मनाते हैं- अफजाल

अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम लोग इस्लाम के अनुयाई जरूर हैं लेकिन हम लोग हर धर्म को मानते हैं. जो अपने धर्म में आस्था रखता है वो सभी धर्मो का सम्मान करता है और उनमें से एक मैं भी हूं. आपको बता दें कि, चुनाव प्रचार के दौरान अफजाल की बेटी भी मंदिर-मंदिर जाकर पिता के लिए समर्थन जुटाने का काम कर रही थीं. अफजाल की बेटी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.