Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Uttar pradesh: DM के WhatsApp मैसेज पर भेज दी धमकी...काम नहीं दिलाया तो, जानें क्या है पूरा मामला

आरोपी ने धमकी भरे मैसेज में लिखा कि अगर हमारी फर्म को टेंडर नहीं मिला तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने बताया कि डीएम को मैसेज करने वाला शख्स ड्रामा और धोखाधड़ी करता है।

Uttar pradesh: DM के WhatsApp मैसेज पर भेज दी धमकी...काम नहीं दिलाया तो, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे जिले का प्रशासन तक हिल गया। जी हां प्रशासन इसलिए हिल गया क्योंकि श्रावस्ती जिले के जिलाधिकारी को व्हाट्सएप के जरिए धमकी दी गई। डीएम को धमकी मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। अब पुलिस उस नंबर की जानकारी जुटा रही है जिससे डीएम को धमकी मिली थी। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी तक पहुंच जाएगी। जानकारी के मुताबिक श्रावस्ती जिले के डीएम अजय द्विवेदी को व्हाट्सएप पर मैसेज कर धमकी दी गई। मामला टेंडर से जुड़ा है।

ये भी पढ़िए-

आरोपी ने धमकी भरे मैसेज में लिखा कि अगर हमारी फर्म को टेंडर नहीं मिला तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने बताया कि डीएम को मैसेज करने वाला शख्स ड्रामा और धोखाधड़ी करता है। आरोपी लखनऊ साउथ सिटी रायबरेली रोड का रहने वाला है। आरोपी का नाम संदीप त्रिपाठी है जो अलग-अलग मामलों में कई लोगों से ठगी कर चुका है। आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का परिचित बताकर सरकारी नौकरी के नाम पर 85 लाख और 30 लाख की ठगी के आरोप में लखनऊ के पीजीआई और मड़ियांव थाने में केस दर्ज हैं। इससे पहले भी वह लोगों को अपना शिकार बना चुका है

6.85 लाख रुपये की ठगी का मामला

श्रावस्ती में मोहम्मद शाहिद के खिलाफ टेंडर दिलाने के नाम पर 6.85 लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज है। इकौना थाने में भी उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। वहीं, टेंडर न देने पर जिलाधिकारी अजय द्विवेदी को धमकी भरे चैट के मामले में भी आज उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस ने जिलाधिकारी अजय द्विवेदी की सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।