Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बिग बॉस के पैसे को कहां करेगी खर्च? यूपी की बेटी शिवानी ने बताया प्लान, अरमान मलिक को लेकर कही ये बात

यूपी के औरैया की रहने ग्रामीण यू-ट्यूबर शिवानी कुमारी अब बिगबॉस के घर से निकल कर अरियारी स्थित अपने घर पहुंची. इस दौरान उनको फूल-मालाएं पहना कर भव्य स्वागत किया गया.

बिग बॉस के पैसे को कहां करेगी खर्च? यूपी की बेटी शिवानी ने बताया प्लान, अरमान मलिक को लेकर कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी-3 में अपने देसी अंदाज में 35 दिन गुजारने वाली शिवानी कुमारी ने अपनी जीती हुई रकम खर्च करने का प्लान बनाया है. उन्होंने इसका ऐलान भी कर दिया है. शिवानी कुमारी ने अरमान मलिक की शादियों को लेकर भी बयान दिया. बिग बॉस के घर से अपने गांव लौटीं शिवानी ने मीडिया से खुलकर बात की. उन्होंने अपनी जिंदगी के कठिन सफर के बारे में भी बताया.

ये भी पढ़िए-

शिवानी ने बिताई गरीबी में जिंदगी

शिवानी कुमारी बताती हैं कि उन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए वीडियो बनाना शुरू किया. मां कहती थी कि वीडियो मत बनाओ, ये सब गलत है। सभी गाँव वाले उसका अपमान करते थे। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. शिवानी का कहना है कि अगर वह हार मान लेती तो कुछ नहीं कर पाती.

गरीब लड़कियों की शिक्षा पर खर्च करेंगी रकम

यूपी के औरैया की रहने ग्रामीण यू-ट्यूबर शिवानी कुमारी अब बिगबॉस के घर से निकल कर अरियारी स्थित अपने घर पहुंची. इस दौरान उनको फूल-मालाएं पहना कर भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर से जीती हुई रकम को वो गरीब लड़कियों और बच्चियों की शिक्षा पर खर्च करेंगी. उन्होंने बताया कि परिवार की स्थिति कमजोर थी. ऐसे में जितनी पढ़ाई कर पाए किया. घर में कोई भी पढ़ा लिखा नहीं है. परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए ही वीडियो बनाना शुरू किया. उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में महसूस हुआ कि किसी अच्छे स्कूल में पढ़े होते तो आज हम भी बिग बॉस के घर में टिक पाते. वहीं, उन्होंने कहा कि अगर  बॉलीवुड या बिग बॉस-18 से ऑफर आएगा तो जरूर जाऊंगी.

अरमान मलिक को लेकर कही ये बात

शिवानी का कहना है कि जनता ने उन्हें बहुत पसंद किया. वोटिंग को लेकर उनका कहना है कि जनता के हिसाब से उन्हें ही विजेता होना चाहिए था. अरमान मलिक की दो शादियों के मुद्दे पर शिवानी ने कहा कि यह सामाजिक दृष्टिकोण से सही नहीं है। अगर बॉलीवुड या बिग बॉस 18 से कोई ऑफर आता है तो वह कहती हैं कि वह उसे जरूर स्वीकार करेंगी.